आज इंदौर आएंगे सीएम शिवराज सिंह चौहान, कई कार्यक्रमों में लेंगे भाग
आज इंदौर आएंगे सीएम शिवराज सिंह चौहान, कई कार्यक्रमों में लेंगे भाग
Share:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार को इंदौर शहर की एक दिवसीय यात्रा के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे और मध्यप्रदेश के सबसे बड़े और सबसे आधुनिक फ्लाईओवरों में से एक पिपलियाहाना छह लेन के फ्लाईओवर का भी उद्घाटन करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, सीएम चौहान आज प्रातः 10.45 बजे इंदौर हवाई अड्डे पर पहुँचेंगे। वह देवी अहिल्याबाई होल्कर हवाई अड्डे पर नवनिर्मित इंटरनेशनल कार्गो हब का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद, वह ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे और इंदौर नगर निगम और उद्योग विभाग (एमपीएसआईडीसी) द्वारा पांच साल के प्रगति रोड मैप की प्रस्तुति देखेंगे।

मुख्यमंत्री पीथमपुर योजना के 121 भू-स्वामियों / किसानों को 95.92 करोड़ रुपये का मुआवजा वितरित करेंगे और साथ ही सांचौर विधानसभा क्षेत्र के निरंजनपुर में शहरी सड़क विक्रेताओं को ऋण वितरित करेंगे। इसके अलावा, वह मध्य प्रदेश के अन्य शहरी निकायों के लाभार्थियों के साथ इंदौर नगर निगम के विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे।

कार्यक्रम के अंतिम नंबर पर, सीएम दोपहर 03.45 बजे से शाम 4:30 बजे तक पूर्व रिंग रोड पर स्थित नवनिर्मित 6-लेन पिपल्याहाना फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे और विधानसभा क्षेत्र संख्या 5 और नगर निगम में विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे। राऊ विधानसभा के संबंधित कार्य भी किए जाएंगे।

कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई ने गौहत्या विरोधी अध्यादेश पर किए हस्ताक्षर, कांग्रेस कर रही विरोध

चार साल की बच्ची को लगी PAC फायरिंग रेंज में चली गोली, अस्पताल में भर्ती

कांग्रेस नेता का बड़ा दावा- बिहार में टूटेगी पार्टी, कई नेता देंगे इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -