MP में कोरोना प्रतिबंध हटाने पर बोले CM शिवराज- 'अब कोरोना को भगवान के ऊपर छोड़ देना चाहिए...'
MP में कोरोना प्रतिबंध हटाने पर बोले CM शिवराज- 'अब कोरोना को भगवान के ऊपर छोड़ देना चाहिए...'
Share:

भोपाल: कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर का असर अभी भी बरकरार है, किन्तु MP में सभी पाबंदियां हटा दी गई हैं. इसके कारण सूबे में कोरोना के नए मामलों में कमी बताई जा रही है. इस बीच सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh) ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि सभी पाबंदियों को भगवान भरोसे हटाया गया है. ये सिर्फ मध्य प्रदेश में ही हुआ है.

वही सीएम शिवराज दमोह जिले के लोकप्रिय जैन तीर्थ क्षेत्र कुंडलपुर धाम में आयोजित समारोह में पहुंचे थे. यहां महा महोत्सव में प्रख्यात जैन संत आचार्य विद्यासागर महाराज की उपस्थित में बड़े आँकड़े में लोग सम्मिलित हुए. इस के चलते सीएम शिवराज सिंह ने सार्वजनिक मंच से कहा कि कुंडलपुर में बड़ा आयोजन होना था, जिसे लेकर चिंता थी, मगर सरकार ने फैसला लिया कि अब कोरोना को भगवान के ऊपर छोड़ देना चाहिए.

इसके साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि सरकार ने देश से अलग ये फैसला लिया है तथा पाबंदियों को समाप्त कर दिया. मुख्यमंत्री शिवराज ने ये भी कहा कि सूबे में कोरोना के इक्का दुक्का मामले सामने आ रहे हैं. राज्य में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर जो व्यवस्था की गई थी, वो पर्याप्त हैं, मगर हॉस्पिटल खाली पड़े हैं. मुख्यमंत्री शिवराज ने ये भी कहा कि सर्दी, जुकाम और कोरोना समाप्त होने की तरफ है.

शराबबंदी पर शिकंजा कसने के लिए बिहार सरकार का नया दांव, ड्रोन के बाद छोड़े हेलीकॉप्टर

ये है भारत की सबसे खूबसूरत महिला एथलीट्स

श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज से पहले भारत को लगा दोहरा झटका, टीम से बाहर हुए दो स्टार प्लेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -