8 मार्च से मध्यप्रदेश के इन शहरों में लगेगा रात्रि कर्फ्यू!
8 मार्च से मध्यप्रदेश के इन शहरों में लगेगा रात्रि कर्फ्यू!
Share:

भोपाल: इस समय देशभर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से फ़ैल रहा है। ऐसे में इस महामारी को रोकने के लिए प्रयास निरंतर किये जा रहे हैं। लगातार होने वाले प्रयासों के बाद भी मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। बीते कुछ दिनों से राजधानी भोपाल और इंदौर में हर दिन नए मामले सामने आ रहे जो हैरान कर रहे हैं। देखते ही देखते कोरोना की रफ्तार तेज हो गई। इस समय मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ली समीक्षा बैठक। बीते शुक्रवार की शाम को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना की समीक्षा बैठक की है।

इस दौरान कोरोना की स्थिति की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'प्रदेश के इन जिलों में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग पर सख्ती जरूरी है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि, बैठक में लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ। प्रभुराम चौधरी, चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग, मुख्य सचिव श्री इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य श्री मोहम्मद सुलेमान शामिल रहे थे। जब से ब्रिटेन के नए कोरोना स्ट्रेन को मध्यप्रदेश में पाया गया है तभी से सतर्कता में तेजी कर दी गई है।

अब भोपाल और इंदौर में एक बार फिर नाइट कर्फ्यू लगने जा रहा है। जी दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को‌ निर्देश देते हुए कहा कि 'यदि अगले 3 दिन में कोरोना के केस‌ कम नहीं हुए तो 8 मार्च से भोपाल और इंदौर में रात्रि कर्फ्यू लगा दिया जाएगा।' इसी के साथ इस बैठक में कहा गया है कि 'भोपाल, इंदौर, जबलपुर, बैतूल, छिंदवाड़ा, उज्जैन और महाराष्ट्र से लगे जिलों में कोरोना से प्रभावित प्रकरणों की संख्या बढ़ रही है। इंदौर और भोपाल में सावधानियाँ बरतना और सख्ती करना आवश्यक है।'

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नोएडा में होगी पिंक मैराथन, विजेताओं को मिलेगा बड़ा इनाम

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के कार्यक्रम यादगार बनाए जाए: CM शिवराज सिंह चौहान

कोरोना टीकाकरण सर्टिफिकेट पर से हटेगी पीएम मोदी की तस्वीर, केंद्र सरकार को चुनाव आयोग का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -