कोरोना से जंग हारे आरक्षक भेरूलाल हाडा, CM शिवराज ने जताया दुःख
कोरोना से जंग हारे आरक्षक भेरूलाल हाडा, CM शिवराज ने जताया दुःख
Share:

उज्जैन: प्रदेश में इस समय कोरोना महामारी का संकट कम नहीं हो रहा है। यहाँ दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। इस बीच कई मौते भी हो रहीं हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक शहर के घट्टिया थाने के आरक्षक भेरूलाल हाडा की कोरोना से मौत हो गई। उनके निधन से पुलिस विभाग में शोक की लहर है। इसी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुःख जताया है।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'समाज की सेवा करते हुए कोविड 19 से संक्रमित होने के बाद अपने प्राण न्योछावर करने वाले प्रधान आरक्षक भेरूलाल हाड़ा के चरणों में विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। मध्यप्रदेश को उन पर गर्व है। मेरी संवेदनाएँ उनके परिजनों के साथ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें। इसके अलावा प्रदेश के डीजीपी ने इस खबर पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है।' उनके अलावा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'भेरू लाल हाड़ा जी अंतिम समय तक कर्तव्यपथ पर अग्रसर रहने का संदेश देते रहे। उन्होंने मध्यप्रदेश पुलिस के ध्येयवाक्य "देशभक्ति - जनसेवा" को धरातल पर उतारने का गौरवमयी कार्य किया। उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि एवं शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि आज 22 मार्च 2021 है और आज ही के दिन साल 2020 में केंद्र सरकार द्वारा संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए कर्फ्यू लगाया गया था। आज ही के दिन सरकार ने संपूर्ण लॉकडाउन लगाकर लोगों को घरों में कैद कर लिया था। इस दौरान कोरोना योद्धाओं ने अपनी ड्यूटी निष्ठा भाव से निभाई थी, और कई कोरोना योद्धा इस संकट के दौर में शहीद भी हुए थे।

विश्व जल दिवस पर बोले CM शिवराज- 'रहिमन पानी राखिये, बिन पानी सब सून'

Ind Vs Eng: टेस्ट, T20 जीतने के बाद अब 'वनडे फतह' की तैयारी में विराट सेना, पहला मुकाबला कल

मुंबई सागा देखने के लिए सिनेमाघर के बाहर लगी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उडी धज्जियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -