CM शिवराज को मिला सुपरस्टार अक्षय कुमार का साथ, जानिए क्या है पूरा मामला?
CM शिवराज को मिला सुपरस्टार अक्षय कुमार का साथ, जानिए क्या है पूरा मामला?
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज एक अनोखी शुरुआत करने जा रहे हैं। वह हाथठेला लेकर राज्य की सड़कों पर उतरेंगे तथा राज्य की आंगनवाड़ियों के लिए खिलौने तथा अन्य सामान जुटाएंगे। सीएम चौहान आज राजधानी के अशोका गार्डन से इस अभियान का आरम्भ करेंगे। वहीं उनकी इस मुहिम को फिल्म एक्टर अक्षय कुमार का भी साथ मिला है। अक्षय कुमार ने इसको लेकर ट्वीट भी किया है।

गौरतलब है कि राज्य की आंगनवाड़ियों के लिए खिलौने तथा बच्चों के उपयोग की अन्य चीजों के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान हाथठेला लेकर निकल रहे हैं। उन्होंने आज दोपहर में ट्वीट किया राज्य के बच्चों का सर्वांगीण विकास हम सबकी जिम्मेदारी है। शिवराज ने आगे लिखा कि आज मैं शाम 5.30 पर राज्य की सड़कों पर निकलूंगा तथा आंगनवाड़ी के बच्चों के इस्तेमाल की वस्तुएं जनसहयोग से एकत्रित करूंगा। आप से भी अपील है कि इस पुनीत कोशिश में हरसंभव योगदान दीजिये।

वही सीएम के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए फिल्म एक्टर अक्षय कुमार ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि शिवराज चौहान सर, मुझे बहुत खुशी होगी यदि मैं किसी प्रकार आंगनवाड़ी के बच्चों के लिए कुछ कर सकूं। अक्षय कुमार ने आगे लिखा कि यह एक बेहतरीन काम है और मैं इसके लिए आपको ढेरों शुभकामनाएं देता हूं। बता दें कि आज शाम 5.30 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल के अशोका गार्डन से सामान जुटाने के अभियान का आरम्भ करेंगे। इसको लेकर किए ट्वीट में शिवराज ने लिखा कि बच्चों के स्वास्थ्य, शिक्षा तथा संस्कार का केंद्र हैं आंगनवाड़ियां। मैं आज भोपाल के अशोका गार्डन से आंगनवाड़ियों के बच्चों के लिए जन सहयोग से सामग्री एकत्रीकरण के अभियान का शुभारंभ करूंगा। 

कर्नाटक हाई कोर्ट, जहाँ जज बैठते हैं उसके पास पढ़ी जा रही नमाज़..., Video वायरल

इस राज्य में OBC आरक्षण के बिना होंगे निकाय चुनाव

'अपन तो आएंगे-जाएंगे, समाज में खाई नहीं बनना चाहिए...', सांप्रदायिक घटनाओं पर बोले CM शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -