मंच पर चल रहे कूलर को CM शिवराज ने करवाया बंद, बोले- 'सब तहस-नहस कर दूंगा'
मंच पर चल रहे कूलर को CM शिवराज ने करवाया बंद, बोले- 'सब तहस-नहस कर दूंगा'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए। उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव का प्रचार कर भाजपा के लिए वोट मांगे। इस के चलते उन्होंने मंच से कहा कि राज्य में मामा का राज है, माफिया की नहीं चलेगी। बहन- बेटियों पर नजर उठाई तो बुलडोजर चलाकर तहस-नहस कर दूंगा। उन्होंने यह बात राजधानी के नारियल खेड़ा में बोली। इस के चलते मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विकास की इच्छा नहीं है तो शक्ति कहां से आएगी। कांग्रेस ने निर्धनों को राशन नहीं दिया। हम बिना पक्षपात के राशन बांट रहे हैं।

वही इस के चलते मंच से ही उन्होंने बुलडोजर चलाने की बात भी कह डाली। उन्होंने कहा कि जो भी अपराधी मध्य प्रदेश में महिलाओं को बुरी नजर से देखेगा उस की संपत्ति एवं मकानों पर बुलडोजर चलाकर सब कुछ तबाह कर देंगे। मैं अंतरात्मा से बात कह रहा हूं। पहले 1000 बेटों पर 900 बेटियां हुआ करती थीं, मगर बेटियों को लेकर चलाई जा रही तमाम योजना के कारण अब 1000 बेटों पर 970 बेटियां हैं। मैं इस अंतर को भी कम करूंगा। बेटी की चिंता नहीं करना चाहिए। उनकी पढ़ाई-लिखाई एवं शादी करने का काम सरकार कर रही है।

उन्होंने कहा- मध्य प्रदेश में मामा का राज है, माफिया की नहीं चलेगी। इस बीच मंच पर चल रहे कूलर को सीएम चौहान ने बंद करा दिया। उन्होंने कहा कि जैसी मेरी जनता, वैसा मैं हूं, इसकी आवश्यकता मुझे नहीं है। यहां मुख्यमंत्री ने स्थानीय पार्षद पद के उम्मीदवार और महापौर के उम्मीदवार के लिए वोट देने की अपील की। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि निर्धनों को स्थाई पट्टे दिए जाएंगे। माफियाओं से 21000 एकड़ जमीन छीनी है। ये जमीन गरीबों में बांटी जाएगी। निर्धन इस जमीन पर अपने घर बना सकेंगे। उन्हें वैध जमीन मिलेगी तथा वह घर के मालिक बनेंगे। माफिया से जमीन छीनने की कार्रवाई जारी है। तत्पश्चात, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वार्ड के उम्मीदवार से कहा कि राशन में जिन लोगों के नाम नहीं हैं, उसे जुड़वाएं। आयुष्मान योजना में भी लोगों के नाम जुड़वाएं।

वाजपेयी की कविता के सहारे शिवसेना ने बोला फडणवीस पर हमला, जानिए क्या कहा?

राज ठाकरे ने 'दोस्त' फडणवीस को लिखी चिट्ठी, जानिए क्या बोले MNS चीफ ?

गुवाहाटी के 5 स्टार होटल में 22 लाख का खाना खा गए शिवसेना के बागी विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -