पत्रकारों और उनके परिजनों का काेरोना संबंधी इलाज कराएगी सरकार- CM शिवराज सिंह चौहान
पत्रकारों और उनके परिजनों का काेरोना संबंधी इलाज कराएगी सरकार- CM शिवराज सिंह चौहान
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण का कहर तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार लोगों के हित में फैसले ले रहे हैं। अब मुख्यमंत्री ने पत्रकारों और उनके परिवार के हित में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत मध्य प्रदेश के मीडिया के साथियों का कोरोना का इलाज सरकार कराएगी। जी हाँ, अब मध्य प्रदेश में मीडिया के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक, डिजिटल के सभी अधिमान्य और गैर अधिमान्य साथियों के कोरोना के इलाज की चिंता सरकार करेगी।

 

खबरों के अनुसार इस योजना में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व डिजिटल के संपादकीय विभाग में कार्य कर रहे सभी पत्रकार, डेस्क में पदस्थ पत्रकार, कैमरामैन, फोटोग्राफर सभी को कवर किया जाएगा। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि भोपाल मध्य प्रदेश में अधिमान्य और ग़ैर अधिमान्य पत्रकार साथियों को पहले से ही पत्रकार बीमा योजना अंतर्गत इलाज की व्यवस्था की गई है। जी दरअसल उन्हें पत्रकार कल्याण योजना द्वारा सहायता दी जा रही है। ऐसे में अब पत्रकारों और उनके परिवार के लिए शासकीय अस्पताल, अनुबंधित निजी अस्पताल में मुफ़्त इलाज की सुविधा मिलेगी।

CM शिवराज सिंह चौहान ने एक संदेश के जरिए यह घोषणा की है। इस संदेश में उन्होंने कहा कि, ''प्रिंट, इलेक्ट्रानिक और डिजिटल मीडिया से जुड़े सभी अधिमान्य और गैर अधिमान्य साथियों और उनके परिजनों का कोरोना संबंधी इलाज राज्य सरकार कराएगी।'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''इससे संबंधित योजना में प्रिंट, इलेक्ट्रानिक और डिजिटल के संपादकीय विभाग में कार्य कर रहे सभी पत्रकार, डेस्क पर कार्यरत सभी साथी, कैमरामेन और फोटोग्राफर को शामिल किया गया है।'' आगे CM शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि, ''मीडिया के साथी कोरोना काल में जनजागृति का धर्म निभा रहे हैं। राज्य में अधिमान्य और गैरअधिमान्य पत्रकार साथियों को पहले से ही पत्रकार बीमा योजना के तहत उपचार की व्यवस्था की गयी है। अब कोरोना के इलाज की व्यवस्था सरकारी अस्पताल और अनुबंधित निजी अस्पताल में भी रहेगी।''

खत्म हुआ इंतजार! पीएम मोदी ने जारी की 2000 रुपये की 8वीं किस्त, करोड़ों अन्नदाताओं को मिलेगा लाभ

CM शिवराज ने दी ईद की मुबारकबाद, कहा- 'घर पर रहकर ही मनाएं पर्व'

स्पेनी संसद ने जलवायु परिवर्तन पर कानून को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -