CM सरमा की राहुल गांधी को चुनौती, कहा- 'हिम्मत है तो शरद पवार के खिलाफ करके दिखाएं ट्वीट'
CM सरमा की राहुल गांधी को चुनौती, कहा- 'हिम्मत है तो शरद पवार के खिलाफ करके दिखाएं ट्वीट'
Share:

दिसपुर: आजकल देश की सियासत में अदाणी नाम ख़बरों में हैं। पक्ष-विपक्ष इस नाम को लेकर एक दूसरे पर वार करता नजर आ रहा है। जहां कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साध रही थी। वहीं अब असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती दी है। बुधवार को उन्होंने राहुल को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार के खिलाफ ट्वीट करने को कहा है। बता दें, ये बयान अडानी समूह के अध्यक्ष गौतम अदाणी एवं शरद पवार के बीच हुई बैठक के बाद दिया गया।

हिमंत बिस्वा सरमा ने एक कार्यक्रम के चलते शरद पवार की अदाणी ग्रुप के चैयरपर्सन गौतम अदाणी से हुई हालिया मुलाकात का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि हम अदाणी के दोस्त हैं। मैं उन्हें जानता तक नहीं हूं। पूर्वोत्तर के लोगों को अदाणी, अंबानी एवं टाटा तक पहुंचने में कुछ वक़्त लगेगा। हम वहां पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। सरमा ने चुनौती देते हुए कहा कि क्या राहुल गांधी में शरद पवार के खिलाफ ट्वीट करने की हिम्मत है? क्या वह यह पूछ पाएंगे कि अदाणी के साथ पवारजी का क्या संबंध है? हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राहुल गांधी एवं कांग्रेस केवल सुविधा की राजनीति करते हैं।

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राहुल भाजपा एवं अदाणी पर ट्वीट करते हैं। मगर जब गौतम अदाणी शरद पवार के घर जाते हैं। वहां 2-3 घंटे बिताते हैं, तो वह ट्वीट क्यों नहीं करते? हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि हमें शरद पवार के गौतम अदाणी से मिलने में कोई परेशानी नहीं है। गौरतलब है, हाल ही में राहुल गांधी ने अपने एक ट्वीट में हिमंत बिस्वा सरमा, गुलाम नबी आजाद जैसे कुछ पूर्व कांग्रेस नेताओं का नाम अदाणी से जोड़ा था। उन्होंने लिखा था कि ये सच छुपाते हैं, इसलिए प्रतिदिन लोगों को गुमराह करते हैं। 

मोदी सरनेम केस: राहुल गांधी के खिलाफ सुनवाई नहीं करेंगी गुजरात हाई कोर्ट की जज गीता गोपी !

बंगाल: सरेआम बन्दूक लेकर स्कूल में घुसा शख्स, बच्चों को देने लगा गोली मारने की धमकी, Video

'हिंदुस्तान एयर स्ट्राइक कर देगा..', कंगाली से जूझ रहे पकिस्तान को फिर लगा डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -