'हमरो पहाड़' सॉन्ग रिलीज कर CM धामी ने गिनाई अपनी ये कामयाबियां,
'हमरो पहाड़' सॉन्ग रिलीज कर CM धामी ने गिनाई अपनी ये कामयाबियां,
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में आज राज्य सरकार के 100 दिन पूरे हो गए है। सरकार के 100 दिन पूरे होने पर ग्राम्य विकास विभाग की तरफ से समारोह का आयोजन किया गया। इस के चलते जहां मुख्यमंत्री ने सरकार की सौ दिन की कामयाबियां गिनाई तो वहीं विपक्ष ने सरकार के सौ दिन के कार्यकाल पर कई सवाल उठाए।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बृहस्पतिवार को प्रदेश सरकार के 100 दिन पूर्ण होने पर चीड़बाग देहरादून में शौर्य स्थल पर माल्यार्पण कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी भी मौजूद थे। तत्पश्चात, सरकार के सौ दिन पूरे होने के मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने  'बेस्ट बने उत्तराखंड अपना' पर आधारित 'हमरो पहाड़' का टाइटल सॉन्ग रिलीज किया। 

बकौल धामी, 100 दिन में हमने राज्य के विकास की जो आधारशिला रखी है, वह 2025 में उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने में मील का पत्थर साबित होगी। इसके लिए विभागों को अगले पांच वर्षों में पर्यटन, पलायन, स्वरोजगार, अवस्थापना विकास समेत प्रदेश की तरक्की से संबंधित क्षेत्रों में किए जाने वाले कार्यों की विस्तृत कार्ययोजना तैयार करने को कहा गया है। मुख्यमंत्री ने कहा, हम अपने हर संकल्प को धरातल पर उतारने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जनता से जो भी वादे किए गए, उन्हें पूरा करेंगे। हमारी सरकार के 100 दिन विकास, समर्पण तथा कोशिश कर रहे हैं। जनता ने हम पर जो भरोसा दिखाया, उस पर हमारी सरकार खरा उतरेगी। उनका जोर चुनाव से पहले जनता से किए गए सभी वादे को पूरा करने पर है।

'कांग्रेस को बर्बाद कर रहे दिग्विजय..', MP में चुनाव लड़ने का ऐलान कर बोले ओवैसी

'प्रत्येक परिवार से एक शख्स को मिलेगी नौकरी- रोज़गार..', CM योगी का बड़ा ऐलान

राजनीति में प्रचार का बदलता परिदृश्य, सोशल मीडिया की अहम भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -