शिबू सोरेन पर सीएम रघुबर ने किया प्रहार, JMM बोली- जनता के डर से आते हैं ऐसे बयान

शिबू सोरेन पर सीएम रघुबर ने किया प्रहार, JMM बोली- जनता के डर से आते हैं ऐसे बयान

पाकुड़: 2019 लोकसभा चुनाव के तहत पहले चरण के लिए वोटिंग देशभर के 91 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. वहीं, अन्य लोकसभा सीटों पर राजनेताओं का प्रचार का दौर भी जारी है. इस दौरान राजनेता अपने विरोधियों को लक्ष्य बनाने में कोई अवसर नहीं छोड़ रहे हैं. साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. झारखंड सीएम रघुवर दास ने जेएमएम पर हमला बोलते हुए कहा था कि अब शिबू सोरेन को आराम करना चाहिए, आवाम इस बार के चुनाव में उन्हें आराम करने का मौका दे देगी.

महबूबा का गंभीर आरोप, कहा- भाजपा के लिए नहीं दिया वोट, तो जवानों ने मतदाता को पीटा

झारखण्ड के सीएम रघुवर दास के इस बयान पर पलटवार करते हुए राजमहल लोकसभा के जेएमएम प्रत्याशी विजय हांसदा ने कहा है कि सीएम रघुबर दास का ऐसा बयान उसकी सोच को दर्शाता है. जेएमएम प्रत्याशी विजय हासंदा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोगों को सलाह देते हुए कहा है कि गुरु जी बिल्कुल स्वस्थ है और इतनी आयु हो जाने के बाद भी अच्छी तरह से कार्य कर रहे है.

अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस पर लगाए आरोप, कहा- यहाँ सिर्फ अमीरों को ही मिलते हैं टिकट

गुरु जी की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि गुरुजी को देखने के लिए लोग अपने अपने घर से बाहर आ जाते हैं. गुरुजी की फैन फॉलोइंग आज सबसे अधिक है. विजय हांसदा ने कहा है कि भाजपा के लोग मानसिक अपंग लोगों को प्रदेश चलाने देती है और सीएम रघुवर दास का गुरु जी पर दिए गए बयान रधुवर दास के मानसिक अपंगता को प्रदर्शित करता है.

खबरें और भी:-

 

लोकसभा चुनाव: भाजपा प्रत्याशी का दावा, बुर्के वाली महिलाएं कर रहीं फर्जी मतदान

यूनाइटेड किंगडम और यूरोपियन यूनियन के बीच बनी ब्रेग्जिट की तारीख बढ़ाने पर सहमति

VIDEO: एक तरफ हो रहा था मतदान, तो वहीं कार्यकर्ता चला रहे थे लात-घूंसे