चिन्यालीसौड़ पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, जनता के बीच पहुंचकर किया ये काम
चिन्यालीसौड़ पहुंचे सीएम पुष्कर सिंह धामी, जनता के बीच पहुंचकर किया ये काम
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में सीएम पुष्कर सिंह धामी उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ पहुंचे। शनिवार को सीएम धामी यहां लोगों के बीच पहुंचे तथा जनसंपर्क किया। उत्तरकाशी जिले की यमुनोत्री विधानसभा सीट पर चिन्यालीसौड़ शहर की दिक्कतें मुख्य चुनावी मसला है। चिन्यालीसौड़ का पिछले 5 सालों में बहुत विस्तार हुआ, मगर दिक्कतें जस की तस बनी हैं। सबसे बड़ी दिक्कत चिन्यालीसौड़ में फायर सर्विस नहीं है।

वही नगर में वर्तमान में लगभग पांच हजार वोटर्स हैं। यमुनोत्री तथा गंगोत्री धाम का प्रमुख पड़ाव होने की वजह से यहां सीजन में तीर्थयात्रियों व पर्यटकों की भी बहुत भीड़ रहती है। शहर की सबसे बड़ी दिक्कत यह कि यहां फायर सर्विस नहीं है। आगजनी की घटना होने पर लगभग 1 घंटे पश्चात उत्तरकाशी से फायर का वाहन यहां पहुंचता है। इसके अतिरिक्त चिन्यालीसौड़ के सीएचसी को उप जिला चिकित्सालय को बनाने का प्रस्ताव काफी वक़्त से शासन में लटका हुआ है। यहां संचालित हो रहे महाविद्यालय में वाणिज्य संकाय भी नहीं है।

निर्दलीय उम्मीदवार संजय डोभाल चिन्यालीसौड़ क्षेत्र में कई दिक्कत काफी वक़्त से बनी हुई हैं। जनप्रतिनिधियों ने इन दिक्कतों पर कोई ध्यान नहीं दिया है। शहर के फायर सर्विस, बांध झील में वाटर स्पोर्ट्स के लिए प्राथमिकता से कार्य किया जाएगा। कांग्रेस उम्मीदवार दीपक बिजल्वाण ने कहा यहां स्वरोजगार के इलाके में अपार संभावनाएं हैं। साथ सभी संकायों वाले उच्च शैक्षणिक संस्थान की जरुरत है। सीएचसी को उप जिला चिकित्सालय में अपग्रेड किए जाने का प्रस्ताव शासन में लंबित है। इन सब मसलों पर प्राथमिकता से कार्य किया जाएगा।

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

BJP में फिर से हो रही पार्टी छोड़ गए नेताओं की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -