सीएम पंक ने रोमन रेंस और इस खिलाड़ी के डॉग फ़ूड को लेकर कही यह बात...
सीएम पंक ने रोमन रेंस और इस खिलाड़ी के डॉग फ़ूड को लेकर कही यह बात...
Share:

हाल ही में स्मैकडाउन शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस का सामना डॉल्फ जिगलर से हुआ था. इस मैच में रोमन ने जीत हासिल की थी. हालांकि इस मैच के बाद किंग कॉर्बिन ने उन पर हमला कर दिया था. कॉर्बिन और डॉल्फ ने इसके बाद रोमन रेंस पर डॉग फ़ूड से हमला कर दिया था. उन्होंने रोमन के शरीर पर डॉग फ़ूड लगा दिया था. वहीं अब इस सेंगमेंट को लेकर सीएम पंक ने अपनी राय दी हैं.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि फॉक्स स्पोर्ट्स के बैकस्टेज शो में उन्होंने कहा कि उन्हें ये सेंगमेंट पसंद आया है. इस सेंगमेंट को लेकर अपनी राय देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ये डॉग फ़ूड पसंद आया है. फिल्म कैर्री में भी ब्लड के सीन में कुछ ऐसा ही किया गया था. बुरे लोगों को बुरा दिखने के लिए अच्छे लोगों से बुरा करना पड़ता हैं. इस सेंगमेंट की वजह से डब्लू डब्लू ई (WWE) को फैंस की तरफ से मिक्स्ड रिएक्शन का सामना करना पड़ रहा है.

वही एक रिपोर्ट में इस बात का पता चला है कि टीएलसी पीपीवी में रोमन रेंस का सामना टीएलसी मैच में किंग कॉर्बिन से होना है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि इस सेंगमेंट के बाद WWE किस तरह से इन दोनों ही स्टार्स को मैच में बुक करता है. वैसे रोमन रेंस इस हफ्ते स्मैकडाउन में अपनी बेइज्जती का बदला लेने के इरादे से उतरेंगे. दूसरी तरफ कॉर्बिन भी रेंस को नीचा दिखाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

यह 3 पूर्व सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE हॉल ऑफ फेम में नहीं हो सकते शामिल

सानिया मिर्ज़ा की बहन ने की अजहरुद्दीन के बेटे से शादी, पहले पति से हो चुका है तलाक

दक्षिण एशियाई खेल: इस खिलाड़ी ने कहा- मैंने कभी के बारे में नहीं सोचा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -