मुख्यमंत्री पी.एस. गोले ने नितिन गडकरी के साथ उठाया सिक्किम की सड़कों का मुद्दा
मुख्यमंत्री पी.एस. गोले ने नितिन गडकरी के साथ उठाया सिक्किम की सड़कों का मुद्दा
Share:

गंगटोक: मुख्यमंत्री पी.एस. गोले ने आज केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। आह्वान के दौरान मुख्यमंत्री ने सिक्किम के विकास के लिए दिए गए सभी समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया और केंद्रीय मंत्री को राज्य में सड़क नेटवर्क से अवगत कराया।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सिक्किम एक पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण दूर-दराज के क्षेत्रों को विकसित करने के लिए अच्छी सड़क संपर्क की आवश्यकता है जो राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में भी उपयोगी होगा, एक सीएमओ विज्ञप्ति में बताया गया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री ने पूरे सिक्किम में मानसून से क्षतिग्रस्त कई राजमार्गों, पुलों, जल निकासी और क्षतिग्रस्त सड़कों के निर्माण और मरम्मत का उल्लेख करते हुए एक प्रस्ताव पेश किया।

केंद्रीय मंत्री ने मामले को देखने का आश्वासन दिया और कहा कि सड़कों से संबंधित परियोजनाओं को भारतमाला परियोजना में शामिल किया जाएगा और मानसून से क्षतिग्रस्त सड़कों के मामले को देखने का भी आश्वासन दिया. उन्होंने आगे मुख्यमंत्री से सिक्किम में रोपवे परियोजनाओं सहित एक प्रस्ताव भेजने के लिए कहा। बैठक के दौरान मंत्री समदुप लेपचा, मुख्यमंत्री के सचिव और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें, सामने आई सहयोगी अरविंद श्रीवास्तव की पहली तस्वीर

दुनिया के सबसे प्रदूषित 50 शहरों की सूची में दूसरे नंबर पर यूपी का ये शहर

ट्विटर के बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम लेगा राहुल गांधी पर कड़ा एक्शन, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -