सीएम प्रमोद सावंत ने पीएम मोदी से की मुलाकात, गोवा के मुद्दों पर की चर्चा
सीएम प्रमोद सावंत ने पीएम मोदी से की मुलाकात, गोवा के मुद्दों पर की चर्चा
Share:

नई दिल्ली गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की और तटीय राज्य में सुधार के तरीके पर उनसे सलाह ली। दूसरी सरकार के लिए गोवा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद सावंत दूसरी बार दिल्ली में थे।

उन्होंने कहा, ''आज मैंने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का दौरा किया। प्रधानमंत्री से कई मामलों पर परामर्श किया गया था, और गोवा के विकास पर चर्चा की गई थी ।"

इससे पहले सावंत ने गोवा सरकार बनने के कुछ ही दिन बाद 20 अप्रैल को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। पीएम मोदी 18 से 20 अप्रैल तक गुजरात में थे, इसलिए मुख्यमंत्री अपनी पिछली यात्रा के दौरान उनसे मिलने में असमर्थ थे।

इस साल की शुरुआत में गोवा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद प्रमोद सावंत ने दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। भाजपा ने उन पांच राज्यों में से चार में सत्ता बनाए रखी जहां चुनाव हुए थे: उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, मणिपुर, गोवा और पंजाब।

हाल ही में संपन्न हुए राज्य विधानसभा चुनावों में 40 सदस्यीय राज्य विधानसभा में भाजपा ने 20 सीटें जीतीं, जबकि कांग्रेस 11 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही।

शानदार मौका! MP में 10वीं-12वीं में पास होने वाले छात्र नौकरी के लिए यहां करें आवेदन

'कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है, मुझे नहीं पता..', विराट पर गांगुली का बड़ा बयान

MP बोर्ड रिजल्ट: परिवार पर था रोजी-रोटी का संकट, फिर भी प्रगति ने कर दिखाया 12वीं में टॉप

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -