सीएम के कुत्ते की हुई मौत, दो डॉक्टरों पर मामला दर्ज
सीएम के कुत्ते की हुई मौत, दो डॉक्टरों पर मामला दर्ज
Share:

हैदराबादः देश में शायद ऐसा पहला मामला होगा जब किसी सीएम के कुत्ते की मौत पर डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया होगा। यह वाकया हुआ तेलंगाना में। जहां मुख्यमंत्री के चंद्रशखेर राव के आधिकारिक बंगले में रहने वाले एक पालतू कुत्ते हस्की की बिमारी के बाद मौत हो गई। इस पर पुलिस ने जांच बैठा दी है। पुलिस ने पशु चिकित्सकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच बंजारा हिल्स पुलिस कर रही है। अगर आरोप सही पाए गए तो डॉक्टरों को पांच साल तक की जेल हो सकती है।

खबर के अनुसार, पुलिस ने एनिमल केयर क्लिनिक के डॉक्टर लक्ष्मी और डॉक्टर रंजीत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 429 और 11 के तहत एफआईआर दर्ज की है। बुधवार शाम तक 11 महीने का पालतू कुत्ता हस्की बिलकुल ठीक था। शाम को वह अचानक बीमार हो गया। जिसके बाद सीएम के बंगले पर काम करने वाले कर्मचारियों ने हस्की के बीमार होने की सूचना उसके डॉक्टर रंजीत को जाकर दी।

जांच में डॉक्टर रंजीत ने पाया कि हस्की को 101 डिग्री का बुखार है। जिसके बाद उन्होंने पहले उसे दवा दी और फिर एनिमल केयर क्लिनिक में शिफ्ट कर दिया। हालांकि हस्की ने क्लिनिक में दम तोड़ दिया। मुख्यमंत्री के बंगले पर नौ पालतू कुत्ते रहते हैं। जिसके केयरटेकर आसिफ अली खान हैं। इस मुद्दे पर विपक्ष ने सीएम राव पर निशाना भी साधा है। विपक्ष ने कहा कि सरकार राज्य के हिस्सों में फैल रही डेंगु पर ध्यान देने के बजाय अपने कुत्ते को लेकर अधिक गंभीर है।

हमीरपुर में खतरे के निशान से ऊपर पहुंची यमुना, लोगों ने सड़कों पर गुजारी रात

आधी रात को गई बिजली, तो आग बबूला हो गए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और फिर....

मेडिकल ऑफिसर,डेंटल सर्जन के पदों पर वैकेंसी, ये है लास्ट डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -