अपनी माता की सेवा में जुटे त्रिपुरा सीएम, पूर्ण लॉकडाउन का किया सही उपयोग
अपनी माता की सेवा में जुटे त्रिपुरा सीएम, पूर्ण लॉकडाउन का किया सही उपयोग
Share:

त्रिपुरा में जनता को कोरोना से बचाने के लिए एक दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन के ऐलान के बाद  राज्य के सीएम बिप्लब कुमार देब ने राज्य के निवासियों से घरों में रहने का आग्रह किया ​था. साथ ही, उन्होने यह भी कहा कि आप सभी घरों में रहकर अपने माता- पिता की सेवा करें. खुद से गरम पानी करके उसमें अदरक डाल कर अपने हाथों से अपने माता- पिता व घर के अन्य बुजुर्गों को पिलाएं. जनता से किए गए अपील पर खुद अमल करते हुए श्री देब ने रविवार सुबह खुद से अपने घर के किचन में गरम पानी किया, उसमें अदरक डाला और पानी को थोड़ा सामान्य बना के अपने हाथों अपनी माता जी को पिलाया. गर्म पानी के साथ अदरक को शरीर में इम्यूनिटी बढ़ाने में कारगर माना जा रहा है. इसलिए ही मुख्यमंत्री ने जनता से ऐसा करने की अपील की है.

करियर की शुरुआत में ही नेपोटिस्म के शिकार हुए थे अक्षय, इस अभिनेता से कर दिया गया था रिप्लेस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना से बचाव के ​​त्रिपुरा ने सरकार ने लॉकडाउन किया है.  राज्य सरकार ने जनता की सुरक्षा के लिए 5 जुलाई यानी रविवार को पूर्ण लॉकडॉउन रखा हुआ है. यह लॉकडाउन केवल एक दिन का ही है. राज्यवासी भी इसे भरपूर सहयोग कर रहे हैं प्रदेश के हर इलाके से जनता कर्फ्यू के सफल रहने की खबर है.  त्रिपुरा सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के सामुदायिक प्रसार के कुछ मामलों के संपर्क स्रोत का पता नहीं चलने के कारण रविवार को पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी है.

कानपुर मुठभेड़ पर बोले ओवैसी- पुलिसकर्मियों की हत्या के लिए 'ठोको' पालिसी जिम्मेदार

राज्य में पिछले तीन दिन में अजीबों गरीब मामले सामने आए है. जिसमें बिना यात्रा इतिहास या बगैर कोविड-19 मरीजों के संपर्क में आए लोगों में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है. प्रशासन ने राज्य में संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के लिए तत्काल यह कदम उठाया है.

गुरु पूर्णिमा पर अमिताभ ने पिता हरिवंश राय बच्चन को किया याद, साझा की ये तस्वीर

औरैया में संदिग्ध कार मिलने से मचा हंगमा, विकास के भागने की है आशंका

TMC सांसद कल्याण बनर्जी के बिगड़े बोल, निर्मला सीतारमण को कहा 'काली नागिन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -