गोवा में बिकनी पहनकर घूमने वाली महिलाऐं स्थानीय नहीं

Feb 09 2016 04:57 PM
गोवा में बिकनी पहनकर घूमने वाली महिलाऐं स्थानीय नहीं

पणजी : गोवा के मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने महत्वपूर्ण बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि गोवा को लेकर एक गलत धारणा बन गई है। दरअसल यहां के समुद्री तटों पर बिकनी पहनकर घूमने वाली महिलाऐं या फिर परिधान पहनकर टहलने वाले लोग पर्यटक होते हैं, वे स्थानीय निवासी नहीं होते हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह की बातों के लिए यहां के लोगों पर दोष नहीं लगाया जा सकता है।

पारसेकर ने यह भी कहा कि जो भी पर्यटक यहां पर आते हैं वे पर्यटकों को देखते हैं और गलत धारणा रखते हैं। गोवा के लोगों को सड़कों पर नशे की स्थिति में बिकनी पहने हुए नहीं पाया जा सकता है। दरअसल सीएम पारसेकर फेडरेशन आॅफ पीटीआई एम्प्लाईज यूनियन की वार्षिक आम सभा की बैठक में उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि आप छोटे परिधानों में लोगों को देख सकते हैं ये लोग विदेशी हैं। 

हां, जो लोग अजीब परिधान पहने हुए नज़र आते हैं वे गोवा के निवासी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि गोवा में मादक पदार्थों की बिक्री और उन्हें प्राप्त करने को लेकर गोवा सबसे आसान जगह बन गई है लेकिन इन्हें रोकने के लिए आवश्यक प्रयास किए जाऐंगे।

उल्लेखनीय है कि पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा था कि गोवा ऐसी आसान जगह है जहां मादक पदार्थ आसानी से हासिल किए जा सकते हैं। मुख्यमंत्री पारसेकर ने इस पर यह भी कहा कि गोवा और पंजाब में ये आसानी से मिल जाती हैं। मगर इस पर विचार किया जा रहा है।