सोशल मीडिया पर छाई सीएम नीतीश की पार्टी
सोशल मीडिया पर छाई सीएम नीतीश की पार्टी
Share:

पटना:  बिहार में महिला अपराधों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गंभीर नज़र आए. दरअसल उन्होंने बिहार पुलिस की साईट पर एक पत्र लिखा, इस पत्र की खासी चर्चा रही. दरअसल दुष्कर्म पीड़िताओं का नाम और पता सार्वजनिक कर दिया गया. यह पत्र बिहार पुलिस के फेसबुक अकाउंट पर भी दर्शाया गया है. सोशल मीडिया में इसकी खासी चर्चा रही. बिहार पुलिस की इस मामले में किरकिरी हुई. दरअसल बिहार पुलिस ऐसे में बैकफुट पर दिखाई देने लगी।

सोशल मीडिया पर दिए गए अपने उत्तर में बाद में कुछ बदलाव किए गए दरअसल पुलिस ने इसमें पहले पीड़िताओं का नाम शामिल किया था मगर बाद में इन नामों को हटा लिया गया. दरअसल एक महिला ने इस मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा और उसे लेकर उन्होंने गंभीरता दिखाई. शुभ्ररथ का पत्र राज्य सरकार ने संज्ञान लेते हुए पढ़ा।

बिहार पुलिस ने अपनी ओर से की गई कार्यवाहीयों का हवाला लिया और पत्र को लेकर अपना उत्तर भी दिया. सोश्यल मीडिया में पुलिस ने पहली बार इस तरह से जवाब दिया है. दरअसल इस पत्र के माध्यम से 23 जून को बिहार में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ हुए गैंगरेप की घटना का उल्लेख किया गया था. यही नहीं इस पत्र में 21 वर्ष की पीड़िता के साथ गैंगरेप होने का उल्लेख भी किया गया था. पत्र लिखने वाली महिला ने बिहार की दुखी बेटी लिखकर पत्र समाप्त किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -