RJD की इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर CM नीतीश का आया बड़ा बयान, कही ये बात
RJD की इफ्तार पार्टी में शामिल होने पर CM नीतीश का आया बड़ा बयान, कही ये बात
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के शुक्रवार को राष्ट्रिय जनता दल की इफ्तार पार्टी में पहुंचने से बिहार के सियासी गलियारे में चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस बारे में अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इसका कोई सियासी अर्थ नहीं है। नीतीश ने कहा कि आमंत्रण आया था तो गए थे। इसके कोई सियासी मायने ना निकाले जाएं।

वहीं, उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने मुख्यमंत्री के इफ्तार पार्टी में सम्मिलित होने पर बोला कि कोई यह ना समझे कि वह (राष्ट्रिय जनता दल) सरकार में आ रहे हैं। मुंगेरीलाल के हसीन सपने कभी सच नहीं होते। गौरतलब है कि 2017 में महागठबंधन (राष्ट्रिय जनता दल -जनता दल यूनाइटेड) सरकार गिरने के 5 वर्ष पश्चात् पहली बार नीतीश कुमार राबड़ी आवास पहुंचे थे।

दरअसल, बोचहां उपचुनाव में मिली चुनावी जीत के पश्चात् महागठबंधन नए राजनीतिक जोड़-तोड़ की तैयारियों में जुट गया है। राष्ट्रिय जनता दल ने इफ्तार पार्टी के बहाने राजनीतिक बिसात बिछाना आरम्भ कर दिया है। शुक्रवार को तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी की ओर से आयोजित इफ्तार में NDA के मुकेश सहनी तथा चिराग पासवान को भी आमंत्रण दिया गया था। हालांकि, चिराग पासवान निरंतर तेजस्वी और लालू परिवार से नजदीकियों का इशारा करते रहे हैं, किन्तु गठबंधन की संभावनाओं पर फिलहाल चिराग पासवान ने स्पष्ट मना कर दिया है।

यूपी चुनाव हारने के बाद एक्शन में मायावती, तीन बड़े नेता BSP से निष्कासित

अब 'मुफ्त' में डॉक्टर-इंजीनियर की पढ़ाई करेंगे मजदूरों के बच्चे, योगी सरकार उठाएगी पूरा खर्च

'RJD के राज को नहीं भूलेगा बिहार...',आरा में गरजे अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -