BJP का दामन छोड़ इस पार्टी का हाथ थामेंगे CM नीतीश, 1 बजे करेंगे राज्‍यपाल से मुलाकात
BJP का दामन छोड़ इस पार्टी का हाथ थामेंगे CM नीतीश, 1 बजे करेंगे राज्‍यपाल से मुलाकात
Share:

पटना: बिहार में राजनीतिक हलचल तेज होती जा रही है। JDU आज भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने की घोषणा कर तेजस्वी यादव की RJD के साथ सरकार बना सकती है। RJD नेता तेजस्वी यादव के घर महागठबंधन की बैठक चल रही है। वहीं JDU ने भी अपने विधायकों की बैठक बुलाई है तथा राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात का समय भी मांग लिया है। राज्यपाल से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बजे मुलाकात करेंगे। उनके साथ में महागठबंधन के नेता भी समर्थन पत्र सौंपेंगे।

वही इस बीच जानकारी आ रही है कि नीतीश कुमार सीएम पद से इस्तीफा नहीं देंगे। वह भाजपा के मंत्रियों को बर्खास्त करेंगे। दूसरी तरफ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के नेता उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार की अगुआई में आगे बढ़ने की बात कही है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा, क्रांति दिवस के मौके पर समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई। आइए क्रांति दिवस से प्रेरणा ग्रहण करें, कुछ नया करने की, नई शुरुआत की। बिहार वासियों, देश को नई दिशा देने की। नीतीश कुमार की अगुआई में कदम दर कदम आगे बढ़ाने की।

वहीं JDU की बैठक में अधिकतर सांसद और विधायक पहुंचे हैं। JDU के एमएलसी बीरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि मीटिंग में जो फैसला होगा, उसको मानेंगे। JDU नेता एवं पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा, हमारे नेता नीतीश कुमार की छवि पर बट्टा लगाने का प्रयास मंजूर नहीं। इस बीच कांग्रेस के MLA शकील अहमद ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि JDU-BJP सरकार गिर चुकी है। कांग्रेस के तमाम विधायक राबड़ी देवी का आवास पहुंचे हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि बैठक के पश्चात् सब कुछ हो जाएगा कि मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा मगर इस पर अभी कोई बात नहीं हुई।

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर अमित शाह ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

मुफ्तखोरी के खिलाफ PIL पर सुप्रीम कोर्ट पहुंची AAP, फ्री घोषणाओं को लेकर कही ये बात

देश के 9 राज्यों में 'हिन्दू' हुए अल्पसंख्यक, क्या मिलेंगे 'माइनॉरिटी' वाले लाभ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -