नवीन पटनायक से मुलाकात पर बोले CM नीतीश- 'मेरी यात्रा राजनीतिक नहीं थी'
नवीन पटनायक से मुलाकात पर बोले CM नीतीश- 'मेरी यात्रा राजनीतिक नहीं थी'
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात से राजनीतिक हलचल मच गई है किन्तु इसका परिणाम आशाजनक नहीं निकला। तकरीबन डेढ़ घंटे तक दोनों नेता के बीच बंद कमरे में बात हुई। नीतीश ने नवीन पटनायक से मुलाकात के पश्चात कहा कि ओडिशा आने का उनका राजनीतिक मकसद था ही नहीं। वह अपने पुराने मित्र नवीन पटनायक से गपशप करने भुवनेश्वर आए थे।

वहीं नवीन पटनायक ने कहा कि मुलाकात में विपक्षी गठबंधन पर कोई चर्चा नहीं हुई। कुल मिलाकर बात बनी नहीं जबकि नीतीश अपने साथ जदयू अध्यक्ष ललन सिंह एवं मंत्री संजय झा को भी लेकर गए थे जो इस प्रकार की यात्राओं में उनके साथ दिखाई देते हैं। नीतीश ने कहा कि नवीन पटनायक से उनका रिश्ता आज का नहीं है। हमारा नवीन बाबू के पिताजी बीजू पटनायक के साथ गहरा संबंध था तथा जब यह आए तो इनके साथ भी जुड़ गए। हम पहले यहां बराबर आया करते थे। मगर कोरोना महामारी के चलते मुलाकात नहीं हो रही थी। बीच में एक बार आए भी तो बैठक नहीं हुई। हमारी इच्छा थी कि नवीन बाबू से मुलाकात करें इसीलिए आ गया। नीतीश ने हंसते हुए बोला कि बहुत सारे टूरिस्ट ओडिशा आते हैं। हम लोगों के बीच पहले बात हो गई थी। आज तय हो गया तो आ गया। 

नीतीश ने स्पष्ट किया कि कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई। सिर्फ पुराने रिश्तों पर बात हुई। उन्होंने कहा कि आप लोग किसी राजनीतिक बात की चिंता ना करें। हम लोगों का संबंध इतना प्रगाढ़ है कि कोई राजनीतिक बात सोचने की आवश्यकता ही नहीं है। हम लोगों का आपस में बहुत अच्छा संबंध है। इसलिए अन्य लोगों के साथ हमारी तुलना नहीं कीजिए। नवीन पटनायक से मुलाकात से पहले नीतीश कुमार दिल्ली में मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल, सीताराम येचुरी, डी राजा, लखनऊ में अखिलेश यादव, कोलकाता में ममता बनर्जी से मुलकर कर चुके हैं।

कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान, राम नाम जप कर पराया माल अपना करते है बजरंगदली

'भोपाल में भी केरल जैसी स्थिति..', The Kerala Story पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

'नायक' फिल्‍म के अनिल कपूर बने BSP उम्मीदवार, बीच सड़क समर्थकों ने दूध से नहलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -