इंजीनियर के पास हाथ जोड़े पहुंच गए CM नीतीश, बोले- 'कहिए तो आपके पैर छू लें...'

इंजीनियर के पास हाथ जोड़े पहुंच गए CM नीतीश, बोले- 'कहिए तो आपके पैर छू लें...'
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उस वीडियो में नीतीश कुमार इंजीनियर से बोल रहे हैं कि कहिए तो आपके पैर छू लें. ये कहकर नीतीश कुमार आगे बढ़ने लगते हैं तत्पश्चात, इंजीनियर पीछे हटते हुए उनसे ऐसा नहीं करने की विनती करता है.

दरअसल, नीतीश कुमार बिहार की राजधानी पटना में जेपी गंगा पथ पर गाय घाट से लेकर कंगन घाट तक 3.4 किलोमीटर बने पुल का लोकार्पण करने गए थे. यह जेपी गंगा पथ के तीसरे फेज का उद्घाटन समारोह था. दीघा से लेकर दीदारगंज के बीच 21.5 किलोमीटर लंबा पुल गंगा के ऊपर बनाया जा रहा है जिसे जेपी गंगा पथ कहा जाता है. रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रोजेक्ट्स के काम में हो रही देरी को लेकर नीतीश कुमार क्षुब्ध नजर आए तथा इंजीनियरों से काम में तेजी लाने का आग्रह करते हुए कहने लगे कि कहिए तो हम आपके पैर छू लेते हैं लेकिन इसका निर्माण तेजी से करिए.

हालांकि नीतीश कुमार की इस बात को सुनकर जेपी गंगा पथ के प्रोजेक्ट मैनेजर चौंक गए तथा तत्काल पीछे हटते हुए बोलने लगे नहीं-नहीं सर ऐसा मत करिए. हालांकि यह पहला मामला नहीं है. इसके पहले राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के एक कार्यक्रम में जल्दी काम करने को लेकर नीतीश कुमार ने एक IAS अफसर से कहा था कि हम आपके सामने हाथ जोड़ते हैं इस काम को जल्दी कर दीजिए. बता दें कि जेपी गंगा पथ नीतीश कुमार की बहुत महत्वाकांक्षी परियोजना है तथा इससे पटनावासियों को हमेशा के लिए जाम से मुक्ति प्राप्त हो जाएगी. इस के चलते कार्यक्रम में भाजपा के दोनों उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा एवं सम्राट चौधरी के अतिरिक्त रविशंकर प्रसाद भी मौजूद थे. 

इंदौर में मशहूर कारोबारी की बेटी हुई लापता, ढूंढने पर इस हालत में मिली

पति के काले रंग के कारण पत्नी ने उठाया बड़ा कदम, जानकर होगी हैरानी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, 18 की मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -