बिहार सरकार के मुख्य सचिव अरूण सिंह का कोरोना से निधन, सीएम नितीश ने जताया शोक
बिहार सरकार के मुख्य सचिव अरूण सिंह का कोरोना से निधन, सीएम नितीश ने जताया शोक
Share:

पटना: बिहार में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। वायरस आम से लेकर खास को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। इसी बीच बिहार सरकार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह का देहांत हो गया है। वे कोरोना से संक्रमित थे और अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था। उनके देहांत पर सीएम नीतीश कुमार ने शोक जताया है। 

बता दें कि इससे पहले स्वास्थ्य विभाग में अतिरिक्त सचिव रवि शंकर चौधरी का भी कोरोना से देहांत हो गया था। 1985 बैच के IAS अधिकारी रहे अरुण कुमार सिंह मुख्य सचिव से पहले बिहार के विकास आयुक्त का कार्य संभाल रहे थे। उन्हें इसी साल मुख्य सचिव नियुक्त किया गया था। जानकारी के मुताबिक, 15 अप्रैल को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें उपचार के लिए पटना के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहीं शुक्रवार को उन्होंने आखिरी सांस ली।

बिहार कैबिनेट मीटिंग के दौरान जब मुख्य सचिव अरूण के निधन की खबर मिली तो सीएम नीतीश कुमार सहित सभी कैबिनेट सहयोगियों ने शोक प्रकट किया। कोरोना के कारण बिहार के कई अधिकारियों की जान जा चुकी है। लगभग एक सप्ताह पहले ही स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त सचिव रवि शंकर चौधरी का देहांत हो गया था।

अंतरराष्‍ट्रीय कॉमर्शियल पैसेंजर फ्लाइट्स पर बैन 31 मई तक बढ़ा, DGCA गाइडलाइन्स जारी

राहुल बजाज ने Bajaj Auto के चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा, ये होंगे नए चेयरमैन

भारत ने 31 मई तक बढ़ाया अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का निलंबन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -