CM नीतीश कुमार की तीसरे चरण की समीक्षा यात्रा आज से
CM नीतीश कुमार की तीसरे चरण की समीक्षा यात्रा आज से
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री इन दिनों राज्य में विकास कार्यों की समीक्षा के लिए समीक्षा यात्रा कर रहें हैं.वे गुरुवार को अपनी तीसरे चरण की समीक्षा यात्रा की शुरुवात करने जा रहें हैं.जो मधेपुरा और सहरसा जिले से शुरू होगी.इस यात्रा के दौरान वे कई विकास कार्यों का लोकार्पण भी करंगे. इस यात्रा के लिए प्रसाशन ने पहले से ही अपनी कमर कसली है.और उनकी तैयारी भी पूरी हो चुकी है.

आ रही जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री की यह यात्रा चारदिवसी है जो चार जनवरी से छह जनवरी तक चलेगी. इस यात्रा के दौरान नीतीश कुमार कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. वहीं 5 जनवरी को सीएम सुपौल के जिला मुख्यालय में स्थित सभाकक्ष में बैठक भी लेगे. और विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे. उसके बाद वो  6 जनवरी को नीतीश कुमार खगड़िया और बेगूसराय के विभिन्न गांवों का भ्रमण  भी करेंगे,और वहां के लोगों से चर्चा भी की जाएंगी. 

 मुख्यमंत्री के इस दौरे को लेकर प्रशासन ने अपनी कमर कसली है और उनकी इस तैयारी को लेकर प्रशासन का कहना है कि उन्होंने तैयारियां पूरी कर ली है. वहीं  सुरक्षा के उचित इंतजाम किए गए हैं. बल्कि इस समीक्षा यात्रा में मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत खुले से शौचमुक्त, पक्की गली नाली, हर घर नल जल व शत-प्रतिशत विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था का जायजा लेंगे.

बिहार सरकार ने शिक्षकों की सेवानिवृति की समय सीमा बढ़ाई

नीतीश कुमार के मुरीद हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ सख्त हुए नीतीश कुमार

शायर जलालपुरी के प्रति नीतीश कुमार ने संवेदना प्रकट की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -