'ओमिक्रॉन' संकट के बीच 'नाइट कर्फ्यू' को लेकर सीएम नीतीश ने किया ये बड़ा ऐलान
'ओमिक्रॉन' संकट के बीच 'नाइट कर्फ्यू' को लेकर सीएम नीतीश ने किया ये बड़ा ऐलान
Share:

पटना: भारत के कई प्रदेशों में कोरोना के बढ़ते केसों के मद्देनजर नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया हो, मगर अभी बिहार में फिलहाल इसकी आवश्यकता महसूस नहीं की जा रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को साफ़ कर दिया कि अभी बिहार में नाइट कर्फ्यू की आवश्यकता नहीं है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने नाइट कर्फ्यू की संभावनाओं पर विराम लगाते हुए स्पष्ट किया कि बिहार में फिलहाल नाइट कर्फ्यू की कोई आवश्यकता नहीं है। सीएम ने कहा कि बिहार के हालात अभी कई प्रदेशों से बेहतर है। यहां नाइट कर्फ्यू लगाने की आवश्यकता नहीं है।

सीएम शनिवार को भूतपूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उनकी मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे। इस के चलते मीडिया ने जब नाइट कर्फ्यू के सिलसिले में उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि फिलहाल इसकी आवश्यकता नहीं है। आपको बता दें कि बिहार में अभी कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन का एक भी केस सामने नहीं आया हैं। इस बीच, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि केंद्र सरकार के निर्देश का पूर्ण रूप से पालन किया जा रहा है। प्रदेश सरकार लोगों से कोरोना निर्देशों का पालन करने की निरंतर अपील कर रही है।

हालांकि स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों का कहना है कि सरकार की ओर से फिलहाल भले ही नाइट कर्फ्यू नहीं लगाया जाएगा, मगर कोरोना निर्देशों का कठोरता से पालन करवाने को लेकर योजना बनाई जा रही है। बिहार सरकार नए वैरिएंट को देखते हुए दिशा-निर्देश तैयार करने वाली है।

क्रिकेट को अलविदा कह भज्जी बोले- 'दूसरा चैप्टर शुरू हो रहा है..', क्या कांग्रेस का दामन थामेंगे ?

'समाजवादी इत्र' से फैली भ्रष्टाचार की बू, IT के छापे में मिले 150 करोड़ कैश.. अखिलेश ने किया था लॉन्च

हरीश रावत ने पहले भी कहा था- चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन फिर लड़े: हरक सिंह रावत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -