सीएम नितीश कुमार ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, पोर्न साइट्स पर बैन लगाने की मांग
सीएम नितीश कुमार ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, पोर्न साइट्स पर बैन लगाने की मांग
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर इंटरनेट पर मौजूद पोर्न साइट्स पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है. नीतीश कुमार के अनुसार, इन साइट्स से प्रभावित बच्चों और कम उम्र के युवाओं के जरिए महिलाओं के प्रति अपराधों में वृद्धि हो रही है. पीएम मोदी को भेजे गए पत्र में सीएम नीतीश ने लिखा है कि पिछले कुछ दिनों से देश के विभिन्न राज्यों में महिलाओं के साथ घटित गैंगरेप और बाद में जघन्य तरीके से हत्या की घटनाओं ने पूरे देश के जनमानस को प्रभावित किया है. 

इस प्रकार की घटनाएं लगभग सभी राज्यों में हो रही हैं. सीएम नितीश ने अपने पत्र में लिखा है कि इंटरनेट पर लोगों की असीमित पहुंच की वजह से बड़ी संख्या में बच्चे और युवा अश्लील, हिंसक और अनुचित सामग्री देख रहे हैं. इसके प्रभाव की वजह से भी कुछ मामलों में ऐसी घटनाएं घटित होती हैं, जिसमें रेप की घटनाओं का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिए जा रहे हैं. विशेष रूप से बच्चों और कम उम्र के कुछ युवाओं के दिमाग को इस किस्म की साइट्स गंभीर रूप से प्रभावित करती हैं.

सीएम नितीश कुमार ने लिखा है कि कई मामलों में इस किस्म की साइट्स देखकर युवा अपराध कर बैठते हैं. इसके अलावा ऐसी पोर्न साइट्स के ज्यादा इस्तेमाल से लोगों की मानसिकता पर नकारात्मक प्रभाव पड़ रहा है. जिससे कई प्रकार की सामाजिक समस्याएं पैदा हो रही हैं. वहीं महिलाओं के प्रति अपराधों में वृद्धि हो रही है.

अगले सेना प्रमुख होंगे जनरल मनोज मुकुंद, जल्द लेंगे जनरल रावत की जगह

मारुति अपने डीजल कार बंद के फैसले पर मारेगी यू-टर्न, जाने क्या है कारण

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति का फनी वीडियो, कहा-नेशनल जीजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -