दही चूड़ा से नीतिश साध रहे समीकरण
दही चूड़ा से नीतिश साध रहे समीकरण
Share:

पटना। लोकसभा चुनाव वर्ष 2014 के प्रचार के दौरान भाजपा ने बड़े पैमाने पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम का प्रारंभ किया था। मगर इन दिनों बिहार में मुख्यमंत्री नीतिश कुमार एक अलग ही राजनीति सौहार्द लाने का प्रयास कर रहे हैं। जी हां मकर संक्रांति को लेकर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को निमंत्रित किया है। 

दरअसल भाजपा के नेताओं को उन्होंने भोज पर निमंत्रित किया है। इस मामले में बिहार जनता दल यूनाईटेड प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि सीएम नीतिश कुमार ने सौहार्द के लिए भाजपा के नेताओं को निमंत्रित किया है। इस दौरान दही, चूड़ा, तिलकुट, मिठाई, सब्जी आदि परोसे जाऐंगे। मिली जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार भोज को लेकर लालू प्रसाद यादव के यहां जाऐंगे। माना जा रहा है कि इस दौरान किसी तरह का विवाद नहीं होने वाला है यह भोज एक सौहार्द भेाज है। 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने गुरूगोविंद सिंह जी के प्रकाश पर्व के दौरान सीएम नीतीश कुमार की सराहना की थी तो दूसरी ओर नीतीश कुमार भी कई मसलों पर केंद्र सरकार की सीधी आलोचना करने से बचते रहे हैं। नोटबंदी के बाद बिहार में विपक्षियों का यह एक महत्वपूर्ण भोज होगा।

मोदी-नीतीश की करीबी को न समझे पक्की दोस्ती

बड़ी खबर: मध्यप्रदेश में लागू हुई शराबबंदी

बिहार के लोग ही खराब करते राज्य की छवि: नीतीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -