नीतीश कुमार के CM बनते ही इस शख्स ने काट ली चौथी अंगुली

By iti mishra
Nov 24 2020 08:57 AM
नीतीश कुमार के CM बनते ही इस शख्स ने काट ली चौथी अंगुली

जहानाबाद: बिहार में इस समय नीतीश सरकार बन चुकी है और इससे कई लोग बड़े खुश हैं। इसी क्रम में जहानाबाद में एक युवक ऐसा है जो नीतीश कुमार के सीएम बनने के बाद से इतना खुश है कि उसने अनोखा काम कर डाला है। वह अनोखा काम यह है कि हर बार युवक ने अपनी एक अंगुली काटकर भगवान को चढ़ाई है। जी दरसल हम बात कर रहे हैं जहानाबाद के अनिल शर्मा की। उन्होंने बीते सोमवार को एक बार फिर से अपनी चौथी अंगुली काटकर गोरैया बाबा के मंदिर में चढ़ा दी है। मिली जानकारी के मुताबिक वह ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि नीतीश कुमार उनके पंसदीदा नेता हैं।

इस घटना को जिले के घोसी थाना क्षेत्र के वैना गांव की बताया जा रहा है। अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा 45 साल के हैं और अब तक नीतीश के मुख्यमंत्री बनने पर वह अपनी तीन अंगुलियां काट चुके हैं। इसी क्रम में बीते 16 नवंबर को नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद उन्होंने एक बार फिर अपनी अंगुली काट ली और भगवान को चढ़ा दी। वैसे अनिल शर्मा की ये दीवानगी काफी सालों से बरकरार है। जब भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बनते हैं तब अनिल शर्मा अपनी एक अंगली काटकर गोरैया बाबा के सामने चढ़ा देते हैं। इस समय अपनी इस दीवानगी के चलते अनिल शर्मा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं।

इस बारे में अनिल का कहना है कि 'उसे ऐसा करने से खुशी मिलती है।' उन्होंने कहा- 'मैंने इस बार भी गोरैया बाबा के समक्ष मन्नत मांगी थी कि बिहार के मुख्यमंत्री की गद्दी नीतीश कुमार को ही मिले। मेरी मन्नत भगवान ने सुन ली है इसलिए मैंने अपने हाथ की एक अंगली काटकर गोरैया बाबा को चढ़ा दी।'

सबको जीवनसाथी चुनने का अधिकार, नहीं दखल दे सकती सरकार: इलाहाबाद हाई कोर्ट

अवैध शराब के कारोबार पर राजस्थान पुलिस का बड़ा एक्शन, 10 हजार लीटर शराब की गई नष्ट

पीएम मोदी के कार्यक्रम से ऑल इंडिया रेडियो को हुआ करोड़ों का फायदा, RTI में हुआ खुलासा