कांग्रेस में टूट की खबर पर सीएम नितीश ने दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

Jan 06 2021 05:26 PM
कांग्रेस में टूट की खबर पर सीएम नितीश ने दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही कांग्रेस पार्टी में घमासान जारी है. कभी महागठबंधन के साथी पराजय के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हैं, तो कभी खुद पार्टी के नेता ही नेतृत्व से लेकर टिकट विभाजन पर सवाल उठा देते हैं. बात यहां तक बढ़ गई है कि पार्टी नेता ने ही कांग्रेस में टूट का दावा कर दिया. इसे लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि इस संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है.

कांग्रेस विधायकों की नाराज़गी की ख़बरों पर सीएम नीतीश ने कहा है कि, ''हम इन सब चीजों पर ध्यान नहीं देते, हमसे किसी ने संपर्क नहीं किया है. पार्टी के भीतर काफी चीजें चलती रहती हैं, इस संबंध में हमें कोई सूचना नहीं है.'' बता दें कि कांग्रेस के पूर्व MLA भरत सिंह ने दावा किया है कि पार्टी में जल्द ही बड़ी टूट होने वाली है. पार्टी के आधे से अधिक MLA कांग्रेस का साथ छोड़ सकते हैं. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पार्टी के 11 MLA जल्द ही पार्टी छोड़ देंगे. कांग्रेस नेता और पूर्व MLA भरत सिंह ने कहा है कि इस बार कांग्रेस के टिकट से 19 विधायक जीते हैं लेकिन इनमें 11 MLA ऐसे हैं जो भले ही कांग्रेस के चुनावचिन्ह पर चुनाव जीते हों, किन्तु वो कांग्रेस के नहीं है. उन्होंने दावा किया कि इन लोगों ने पैसे देकर टिकट खरीदे और MLA बन गए.

बता दें कि गत वर्ष हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस महागठबंधन में शामिल होकर सूबे के 243 विधानसभा सीटों में से 70 सीटों पर चुनाव लड़ी और उसके मात्र 19 उम्मीदवार ही विजयी हो सके. चुनाव के बाद महागठबंधन में शामिल पार्टियों ने भी कांग्रेस के कारण महागठबंधन की सरकार नहीं बनने की बात कही थी.

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर को मिली जान से मारने की धमकी, ये है पूरा मामला

विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रमुख का बड़ा बयान, कहा- “आज, हमें पता चला है कि चीनी...."

क्या अब MLA वैशाली डालमियां भी छोड़ेंगी TMC ? कहा- पार्टी को खा रहा भ्रष्टाचार का दीमक