अरुण जेटली के निधन पर सीएम नितीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि, बिहार में दो दिवसीय राजकीय शोक घोषित
अरुण जेटली के निधन पर सीएम नितीश कुमार ने दी श्रद्धांजलि, बिहार में दो दिवसीय राजकीय शोक घोषित
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का दिल्ली के एम्स अस्पताल में देहांत हो गया है. उनका उपचार 9 अगस्त से ही दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा था. अरुण जेटली के देहांत के बाद कई नेताओं ने दुख जाहिर किया है. बिहार के सीएम   नीतीश कुमार ने अरुण जेटली के निधन पर दो दिन का राजकीय शोक घोषित किया है.

सीएम नीतीश कुमार ने अरुण जेटली के देहांत के बाद गया और रांची की यात्रा को निरस्त कर दिया है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार को गया में तीन कार्यक्रमों में शामिल होना था. साथ ही रविवार को रांची में होने वाली जेडीयू के सम्मेलन में भाग लेना था. सीएम नीतीश कुमार ने अरुण जेटली के देहांत पर दुख जाहिर किया है. साथ ही बिहार में उन्होंने दो दिन का राजकीय शोक का ऐलान किया है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार शनिवार शाम को दिल्ली पहुंच सकते हैं. वह अरुण जेटली को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए दिल्ली जाएंगे.

आपको बता दें कि हाल ही में जब अरुण जेटली की तबीयत काफी ख़राब हो गई थी. उनका उपचार एम्स में चल रहा था, तब भी नीतीश कुमार उनका हाल जानने के लिए राजधानी पहुंचे थे. वहीं, बिहार में भी अरुण जेटली के निधन पर शोक की लहर फैल गई है. यहां सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष के नेता सभी अरुण जेटली के निधन होने पर दुख व्यक्त कर रहे हैं. 

अजित डोभाल के बाद अब विदेश मंत्री एस. जयशंकर जाएंगे रूस, करेंगे द्विपक्षीय वार्ता

श्रीनगर हवाई अड्डेे पर हंगामा, राहुल गांधी है दौरे पर

एक वर्ष के अंदर भाजपा ने खोए अपने 7 धुरंधर नेता, अटल जी और सुषमा स्वराज जैसे बड़े नाम शामिल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -