ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर सीएम नितीश और सीएम पटनायक ने की चर्चा
ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर सीएम नितीश और सीएम पटनायक ने की चर्चा
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर उनकी फोन बात हुई है, उन्होंने सहयोग का भरोसा दिया है. पटना के एक अणे मार्ग स्थित संकल्प में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना महामारी से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक के दौरान नीतीश ने कहा कि ओडिशा के सीएम से मेरी ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर कल फोन पर बात हुई है. उन्होंने सहयोग का आश्वासन दिया है. 

नितीश ने आगे कहा कि केन्द्र की मदद मिल रही है, लेकिन इसके अतिरिक्त हम लोग अपनी तरफ से और क्या कर सकते हैं, उसके लिये हमेशा तत्पर रहें. हर हालत में लोगों का बचाव करना आवश्यक है. मीटिंग के दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कोरोना संक्रमितों के उपचार में किसी तरह की कोई कोताही न हो, इस पर विशेष ध्यान दें. उन्होंने कहा कि समस्या को किस तरह कम किया जा सकता है, इस पर सकारात्मक रवैये के साथ काम करें.

उन्होंने आगे कहा कि लोग बचाव के लिये पूरी तरह सतर्क रहें. सीएम नितीश ने कहा कि, ''कोरोना वायस के मामले रोज़ाना बढ़ रहे हैं. आप सभी सक्रिय रहेंगे तो लोग काबू में रहेंगे, आवागमन सीमित होगा और कोरोना वायरस संक्रमण का प्रसार कम से कम होगा. कल हमने पटना शहर में भीड़-भाड़ की स्थिति, कोरोना दिशानिर्देशों का पालन, लोगों को मास्क पहनना आदि को लेकर मुआयना किया था.''

क्रू मेंबर हुआ पॉजिटिव तो बिना यात्रियों के लौटी फ्लाइट

टीकाकरण के अगले चरण में न हो कोई दिक्कत, अमित शाह के नेतृत्व में बड़ी बैठक आज

न्यूजीलैंड ने कोविड संकट से निपटने के लिए भारत को समर्थन करेगा प्रदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -