बेहोश शख्स को लेडी पुलिस ने कंधे पर लादकर पहुँचाया अस्पताल, अब CM स्टालिन ने किया सम्मानित
बेहोश शख्स को लेडी पुलिस ने कंधे पर लादकर पहुँचाया अस्पताल, अब CM स्टालिन ने किया सम्मानित
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में बीते कुछ दिनों से पुलिस के साथ ही अन्य कई टीमें बचाव और राहत कार्यों में लगी हुई है. इस बीच चेन्नई से एक महिला पुलिस निरीक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें महिला पुलिस राजेश्वरी बेहोश शख्स को कंधे पर लादकर उसका बचाव कर रही है. जिसके बाद तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने कल चेन्नई में वर्षा के दौरान बचाव कार्य के लिए इंस्पेक्टर राजेश्वरी को सम्मानित किया है.

 

बता दें इस वीडियो को जो कोई भी देख रहा है वह राजेश्‍वरी की प्रशंसा करते नहीं थक रहा है. इसी बीच चेन्नई के पुलिस कमिश्नर शंकर जीवालो ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, इंस्पेक्टर राजेश्वरी ने शानदार काम किया है. उसने खुद जीवन के लिए संघर्ष कर रहे एक बेहोश शख्स को उठाया और उसे अस्पताल पहुंचा दिया. उपचार चल रहा है, वह ठीक है. वह एक शानदार अधिकारी रही हैं.’

ANI द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में राजेश्वरी जलभराव वाले किलपौक कब्रिस्तान में बचाव कार्य करती दिखाई दे रही हैं. जैसे ही बचाव दल ने तेज हवाओं से गिरे एक पेड़ की शाखा को काटा, राजेश्वरी ने अपनी वर्दी की पैंट को ऊपर की तरफ मोड़ा और फिर रास्ते से उसे हटाने के लिए खींचने लगीं. इसके बाद वह राहत दल के अन्य लोगों के साथ मिलकर सड़क के किनारे बेसुध पड़े एक शख्स को उठाती दिखाई दे रही हैं.

कंगना रनौत पर भड़की उत्तराखंड महिला कांग्रेस, थाने में दर्ज करवाई शिकायत

बिरसा मुंडा जनजातीय सम्मलेन में शामिल होंगे पीएम मोदी, जुटेंगे 3 लाख आदिवासी

छठ के बाद अब इस राज्य में हुआ 'इगास' पर राजकीय अवकाश का एलान, जानिए इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -