कश्मीर के हालात पर चर्चा के दौरान रो पड़ी CM महबूबा मुफ्ती !
कश्मीर के हालात पर चर्चा के दौरान रो पड़ी CM महबूबा मुफ्ती !
Share:

श्रीनगर : हिजबुल कमांडर बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से कश्मीर में 14 दिनों से हिंसा छिड़ी हुई है। राज्य में बीते 14 दिनों से कर्फ्यू लगा हुआ है। मोबाइल, इंटरनेट, स्कूल-कॉलेज यहां तक की अखबारों के प्रकाशन पर भी पाबंदी लगा दी गई है, जो अब हटा दी गई है। हालात पर चर्चा करने के लिए मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कल सर्वदलीय बैठक बुलाई थी, जिसमें विपक्ष नेशनल कांफ्रेंस ने हिस्सा लेने से इंकार कर दिया था।

बैठक में महबूबा रो पड़ी। सीएम ने सभी नेताओं से अपील की कि वो राज्य में शांति बनाए रखने में उनकी मदद करें। राज्य सरकार की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है। जिसमें महबूबा भावुकता से भरे शब्दों में ये कहते दिख रही है कि राज्य में शांति के लिए सभी दल उनकी मदद करें। इससे पहले उन्होने अनंतनाग का दौरा किया था।

अनंतनाग एवं कुलगाम में प्रदर्शन के दौरान मारे गए लोगों के प्रति महबूबा ने संवेदना प्रकट की। उन्होंने कहा कि यह उल्लेखनीय है कि इस मूखर्तापूर्ण हिंसा का शिकार हुए, ये बच्चे गरीब से गरीब परिवारों से आते हैं। मुख्यमंत्री ने मारे गए युवकों के माता-पिता से बातचीत की और कहा कि इनके माता-पिता को आज इस पीड़ा से गुजरते देख वह बहुत दुखी महसूस कर रही हैं। उन्होने कहा कि सरकार ऐसे शोक संतप्त परिवारों को दुखों से उबारने में लगी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -