25 मई तक विदेश दौरे पर सीएम खट्टर
25 मई तक विदेश दौरे पर सीएम खट्टर
Share:

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री पांच दिवसीय विदेश दौरे के लिए रवाना हो चुके है. सीएम खट्टर सबह की फ्लाइट से हांगकांग के लिए निकले. जहा वो हरियाणा में निवेश के लिए विदेशी उद्यमियों और अप्रवासी भारतीयों (एनआरआई)से चर्चा करेंगे. बता दे कि सीएम खट्टर 25 मई तक विदेश दौरे होंगे.

मालूम हो कि पिछले साल गुड़गांव में आयोजित हुए हैपनिंग हरियाणा ग्लोबल इनवेस्टर्स समिटके दौरान कई राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय कंपनियों ने हरियाणा में निवेश करने में रुचि दिखाई और करीब 6 लाख करोड़ रुपए के निवेश समझौतों पर हस्ताक्षर हुए. जिसे लेकर हरियाणा सरकार फरवरी-मार्च में दोबारा समिट कराने के बारे में सोच रही है. इसीवजह से सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को हांगकांग के लिए रवाना हुआ.

गौरतलब है कि हरियाणा को निवेश की दृष्टि से सर्वाधिक अनुकूल क्षेत्र के रूप में विकसित करने के लिए पिछले ढाई साल में वर्ष में कई ठोस कदम उठाए गए हैं. निवेशकों को आकर्षित करने के लिए ही पिछले साल मुख्यमंत्री मनोहर लाल अमेरिका, कनाडा, जापान और चीन की यात्रा पर निकले थे. उस समय कई समझौतों पर हस्ताक्षर हुए जो अब परवान चढ़ने लगे हैं.

हमेशा निशाने पर रहने वाली UP पुलिस योगी राज में हुई सख्त

मुरादाबाद और बरेली दौरे पर CM योगी, बढ़ते अपराधों को लेकर अधिकारियो की लेंगे क्लास

अरविंद कुमार बने उत्तरप्रदेश के प्रमुख सचिव गृह विभाग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -