मुख्यमंत्रियों के साथ शुरू हुई PM मोदी की बैठक, ममता बनर्जी नहीं हुईं शामिल
मुख्यमंत्रियों के साथ शुरू हुई PM मोदी की बैठक, ममता बनर्जी नहीं हुईं शामिल
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण की स्थिति दिन पर दिन बिगड़ती चली जा रही है। ऐसे में आज यानी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत कर रहे हैं। वहीं आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक , 'मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ मुद्दों पर चर्चा करने के लिए एक वीडियो कॉफ्रेंस कर रहे हैं।' आप सभी जानते ही होंगे कोरोना महामारी के बाद से वीडियो कॉफ्रेंस नियमित रूप से किया जा रहा है। ऐसे में आज COVID-19 के बढ़ते मामलों और चल रहे टीकाकरण अभियान को लेकर सभी मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की बैठक वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जारी हो चुकी है।

इस बैठक में पश्चिम बंगाल सरकार की तरफ से चीफ सेक्रेटरी मौजूद हैं। इसी के साथ छत्तीसगढ़ की तरफ से राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव मौजूद हैं। मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल COVID स्थिति और टीकाकरण पर PM मोदी के साथ बातचीत में शामिल नहीं हुए हैं। जी दरअसल पीएम की बैठक के वक्त वह असम स्थित सिलापथार विधानसभा में रैली कर रहे थे। वहीं उनके अलावा TMC सूत्रों ने भी बड़ी जानकारी दी है।

उनका कहना है पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (फाइल फोटो में) आज पीएम मोदी के साथ सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक में शामिल नहीं होंगी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस बैठक में सबसे अहम मुद्दे कोरोना संक्रमण को कैसे रोका जाए और वैक्सीनेशन को कैसे बढ़ाया जाए यही है। इस समय इन दोनों मुद्दों पर गंभीरता से बातचीत हो रही है।

बिग बॉस के बाद शक्ति शो में हुई रुबीना दिलैक की एंट्री, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

सीरियाई वित्त मंत्री ने चीन के आंतरिक मामलों में विदेशी हस्तक्षेप को किया खारिज

जिस चोर को ढूंढ रही थी पुलिस वो निकला मनोरंजन जगत का सुपरस्टार, इस तरह देता था घटना को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -