बंगाल में भाजपा MLA की हत्या पर हंगामा, सीएम ममता ने CID को सौंपी जांच
बंगाल में भाजपा MLA की हत्या पर हंगामा, सीएम ममता ने CID को सौंपी जांच
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हेमताबाद विधानसभा सीट से भाजपा MLA देबेंद्र नाथ रे की मौत के मामले की जांच सीआईडी को सौंप दी गई गई. सूबे की सीएम ममता बनर्जी ने सीईडी जांच के आदेश जारी किए हैं. भाजपा ने आरोप लगाया कि देबेंद्र नाथ रे का क़त्ल किया गया है और उनकी लाश को फंदे से लटका दिया गया. भाजपा ने हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस (TMC) का हाथ होने का आरोप लगाया है.

इस हेतु भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हेमताबाद से MLA देबेंद्र नाथ रे की संदिग्ध जघन्य हत्या बेहद हैरान करने वाली और घटिया है. यह ममता सरकार में गुंडा राज और कानून व्यवस्था की नाकामी को साबित करता है. लोग भविष्य में इस तरह की सरकार को क्षमा नहीं करेंगे. हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं. वहीं, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं हेमताबाद से MLA देबेंद्र नाथ रे की बेरहमी से क़त्ल किए जाने की कड़ी निंदा करता हूं. पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है. मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि क्या यह आपके सपने का बंगाल है? दीदी, आपने प्रदेश को फेल कर दिया है.

वहीं भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा है कि  लोकतंत्र को कैसे कुचला जाता है पश्चिम बंगाल की ममता सरकार इसका जीवंत उदाहरण है. राजनीतिक मतभेदों को हिंसक तरीके से दबाया जा रहा है. लेकिन, लोकतंत्र का ये मख़ौल ज्यादा दिन का नहीं है! आखिर ममता राज का फैसला तो जनता ही करेगी. 

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

बेरोज़गारों के लिए बड़ी ख़ुशख़बरी, 40 हज़ार फ्रेशर्स को नौकरी देगी ये दिग्गज कंपनी

कर्नाटक में सात दिनों के लॉकडाउन से पूर्व KSRTC ने किया 800 बसों का संचालन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -