पीएम मोदी का ममता पर हमला, बोले- जैसे-जैसे दो मई का दिन करीब आ रहा है दीदी की बखौलाहट...
पीएम मोदी का ममता पर हमला, बोले- जैसे-जैसे दो मई का दिन करीब आ रहा है दीदी की बखौलाहट...
Share:

देश में अभी चुनावों का दौर चल रहा है इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश की मुख्यमंत्री तथा टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अभी मतदान के लिए नामांकन जारी है। यह सुना जा रहा है कि आप अचानक दूसरी सीट पर नामांकन भरने जा रही हों। क्या आप दूसरी जगह जा रही है? एक स्थान पर गईं तथा वहां के लोगों ने ताकत दिखा दी है। हावड़ा के उलबेड़िया में सभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि जैसे-जैसे दो मई आ रही है, दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “प्रथम चरण के मतदान के पश्चात् दीदी को अनुमान लग चुका है। अभी कुछ समय पहले नंदीग्राम में जो हुआ। हम सभी ने देखा है। यह दर्शाता है कि दीदी अपनी हार मान चुकी है। यह दिखाता है कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।” प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल में अगर किसी को अंत्येष्टि कराना है, तो उसे भी कटमनी देना पड़ता है। ऐसी स्थिति में क्या बंगाल में निवेश हो सकता है। ऐसे स्थिति में निवेश की स्थिति कैसे बनेगी। उद्योग बीते 10 वर्ष में फला-फूला है। वसुली, माफिया उद्योग तथा तस्करी उद्योग है। गरीब से उसका भविष्य छीन लिया है। जैसे जैसे दो मई का दिन नजदीक आ रहा है दीदी की बखौलाहट बढ़ती जा रही है। दीदी, कभी मुझे बाहरी कहती है, तो कभी टूरिस्ट कहती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जिस बंगाल की धरती ने जय हिंद और बंदे मातरम का नारा दिया है। उसकी दीदी की इतनी संकीर्ण सोच। उसके सोच आपके अपने लगते हैं। भारतवासी के संतानों को आप टूरिस्ट बोलती हैं। उन्होंने कहा कि बाहरी-बाहरी बोल कर देश के व्यक्तियों में भेद करना बंद करें। संविधान का अनादर करना बंद करें। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने 10 वर्ष का हिसाब नहीं दिया है। उन्होंने बताया कि आलू अन्नदाताओं तथा जूट अन्नदाताओं को तोलाबाजों ने बर्बाद कर दिया है। बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के पश्चात् उनका विकास किया जाएगा। दीदी ने बंगाल के अन्नदाताओं के साथ विश्वासघात किया है।

इटली ने अप्रैल के अंत तक किया कोरोना प्रतिबंध का विस्तार

बायोएनटेक और फाइजर वैक्सीन को लेकर हांगकांग ने लिया ये फैसला

इटली ने सिसिली में बचाए गए प्रवासियों को दी लाने की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -