कंडक्टर ने बयान बदला, पुलिस की परेशानी बढ़ी
कंडक्टर ने बयान बदला, पुलिस की परेशानी बढ़ी
Share:

गुरुग्राम : गुरुग्राम के रेयान स्कूल में छात्र प्रद्युम्न की हुई हत्या के मामले में तब मोड़ आ गया जब इस हत्या के आरोपी कंडक्टर अशोक ने सोमवार को स्‍पेशल कोर्ट में अपने बयान बदल दिए. अशोक ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि इस मामले में उसे फंसाया गया है. अशोक के बयान बदलने से पुलिस की परेशानी बढ़ गई है.

उल्लेखनीय है कि बस कंडक्‍टर अशोक ने मीडिया के समक्ष प्रद्युम्न की हत्‍या करना कुबूल किया था.इसी आधार पर पुलिस इस मामले को सुलझाने का दावा कर रही थीं. लेकिन अब इस हत्याकांड का रुख बदल गया है, क्योंकि कंडक्टर ने बयान बदल दिए हैं.अशोक के वकील मोहित वर्मा ने बताया कि अतिरिक्त सेशन जज रजनी यादव की कोर्ट में अशोक ने जज के सामने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि पुलिस ने हत्या का जुर्म कुबूल करने के लिए उस पर दबाव बनाया था. बाद में जज ने अशोक को 29 सिंतबर तक के लिए जेल भेज दिया.

बता दें कि कल सोमवार को ही अदालत में इस मामले में गिरफ्तार रायन स्‍कूल के दो अन्‍य अधिकारियों फ्रासिंस और जेएस थॉमस को भी पेश किया गया. अदालत में पेशी के बाद जेएस थॉमस ने सफाई दी कि वह स्कूल का एचआर हैड नहीं है. वह तो सिर्फ अकाउंटेट है जो स्कूल में वेतन बांटता है. उसने सबूत के तौर पर नियुक्ति पत्र जज को दिया.

यह भी देखें

रेयान स्कूल को CBSE का कारण बताओ नोटिस, 15 दिन में मांगा जवाब

CM खट्टर का एलान: प्रद्युम्न हत्याकांड की होगी CBI जांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -