असंतुष्ट कांग्रेस विधायकों से मिले सीएम कुमारस्वामी
असंतुष्ट कांग्रेस विधायकों से मिले सीएम कुमारस्वामी
Share:

बेंगलुरु : कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी अपनी गठबंधन सरकार पर छाए संकट को दूर करने के मकसद से शुक्रवार को उन्होंने कांग्रेस के असंतुष्ट विधायकों से मुलाकात कर उन्हें मनाने का प्रयास किया. वे प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख नेता एमबी पाटिल से मिले .

बता दें कि कांग्रेस के कुछ विधायक मंत्रिमंडल विस्तार में खुद को जगह नहीं मिलने से नाराज चल रहे हैं.इन विधायकों का नेतृत्व एमबी पाटिल कर रहे हैं.मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने एमबी पाटिल से मुलाकात की. गुरुवार को पाटिल के आवास पर हुई बैठक में एमटीबी नागराज, सतीश जारकिहोली, सुधाकर ओर रोशन बेग और पूर्व मंत्री एचके पाटिल भी मौजूद थे.

उल्लेखनीय है कि मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री ने बताया कि यह मुद्दा सीधे तौर पर उनसे जुड़ा नहीं है, फिर भी कांग्रेस-जदएस गठबंधन का नेता होने के नाते उन्होंने सरकार की स्थिरता के लिए विधायकों को समझाने की कोशिश की है.पाटिल ने अन्य विधायकों से चर्चा के बाद फैसला लेने की बात कही. सीएम ने दिल्ली के नेताओं से तुरंत इसका समाधान करने को कहा . इसके पूर्व कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं जी. परमेश्वर आदि ने  पाटिल से उनके आवास पर मिलकर उन्हें समझाइश दी.

यह भी देखें

कर्नाटक में हुआ मंत्रिमंडल का विस्तार

कर्नाटक में नाराज कांग्रेस विधायक सरकार के विरोध में उतरे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -