आप विधायक विशेष रवि निकले कोरोना पॉजिटिव, केजरीवाल ने दी ये सलाह
आप विधायक विशेष रवि निकले कोरोना पॉजिटिव, केजरीवाल ने दी ये सलाह
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA विशेष रवि भी संक्रमित हो गए हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. करोल बाग से MLA विशेष रवि ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है. आप विधायक की इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अपना ख्याल रखने की हिदायत दी है.

विशेष रवि ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा कि, 'सुप्रभात, एक-दो दिन से बुखार की शिकायत हो रही थी. डॉक्टर की सलाह पर बुधवार कोरोना जांच कराइ गई थी, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव पाई गई है. परमात्मा और सभी शुभचिंतकों के आशीर्वाद से तबीयत ठीक है. हल्के लक्षणों पर सरकार के निर्देश के अनुसार खुद को होम क्वारंटाइन किया है.'

आप विधायक की सेहत पर चिंता प्रकट करते हुए सीएम केजरीवाल ने लिखा- 'विशेष, अपना ख्याल रखें'. इसके अलावा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत आप विधायक के हितैषी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की तादाद में तेजी से इजाफा हो रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, दिल्ली में कोरोना के कुल मामलों का आंकड़ा 3 हजार पार पहुँच चुका है. दिल्ली में कोरोना के कुल 3,738 मामले हैं, जबकि मौत का आंकड़ा 61 है.

पीपीई किट को लेकर सरकार ने जारी किए दिशा-निर्देश

बिहार सरकार ने किया लॉकडाउन बढ़ाने का समर्थन, विपक्ष बोला- लोगों को सुविधा भी दें

प्रवासी श्रमिकों की निगरानी के लिए यहां पर बनाई जाएंगी समितियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -