डॉ असीम गुप्ता के परिजनों से मिलेंगे सीएम केजरीवाल, देंगे एक करोड़ की सम्मान राशि
डॉ असीम गुप्ता के परिजनों से मिलेंगे सीएम केजरीवाल, देंगे एक करोड़ की सम्मान राशि
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज डॉक्टर असीम गुप्ता के परिजनों से मिलने उनके आवास पर जाएंगे और उनके परिवार को 1 करोड़ रुपये का चेक भी सौंपेंगे. डॉक्टर असीम गुप्ता LNJP अस्पताल में तैनात थे और कोरोना संक्रमण के कारण उनकी मौत हो गयी थी. दिल्ली के LNJP अस्पताल के डॉक्टर असीम गुप्ता ड्यूटी के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गए थे. पिछले दिनों प्रेस वार्ता में सीएम अरविंद केजरीवाल ने डॉक्टर असीम गुप्ता के परिवार को एक करोड़ की मदद देने की घोषणा की थी.

सीएम केजरीवाल ने कहा था कि, 'डॉक्टर असीम गुप्ता LNJP में एक सीनियर डॉक्टर थे, वो पूरी ईमानदारी के साथ मरीजों की सेवा कर रहे थे. कोरोना मरीजों की सेवा करते हुए वे खुद संक्रमित हो गए और अंत में कोरोना से लड़ते-लड़ते हमें छोड़कर चले गए. उनकी पत्नी भी चिकित्सक हैं और उन्हें भी कोरोना हो गया था लेकिन वो स्वस्थ हैं. ऐसे लोगों के कारण हम कोरोना से लड़ रहे हैं. दिल्ली और देश के लोग उनकी सेवा को नमन करते हैं. दिल्ली सरकार उनके परिवार को 1 करोड़ की सम्मान राशि देगी.'

आपको बता दें कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,373 नए केस रिपोर्ट किए गए हैं. इस दौरान 61 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. राजधानी में केस बढ़कर 92,175 हो गए हैं. वहीं, मरने वालों की संख्या 2,864 हो गई है.

कोरोना मरीजों पर पैनी नजर रखेगा ये अनोखा सेंसर युक्त उपकरण

निवेशकों को मिली चेतावनी, भूलकर भी साझा न करें दस्तावेज

IndiGo : इन लोगों के लिए कंपनी ने या​त्री किराए में की 25 फीसद की कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -