सीएम केजरीवाल ने भाजपा को बताया भ्रष्टाचारी, कहा- CWD घोटाले से बड़ा है MSD घोटाला
सीएम केजरीवाल ने भाजपा को बताया भ्रष्टाचारी, कहा- CWD घोटाले से बड़ा है MSD घोटाला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम में कथित आर्थिक फर्जीवाड़े के मुद्दे पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा के विशेष सत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को निशाने पर लिया. अरविंद केजरीवाल ने MSD में हेराफेरी को कामनवेल्थ गेम्स (CWG) घोटाले से भी बड़ा घोटाला बताया है.

दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि, 'ये बड़ी दुख की बात है आज दिल्ली के इतिहास के सबसे बड़े घोटाले पर चर्चा करने के लिए हम यहाँ एकत्रित हुए हैं. दिल्ली का सबसे बड़ा घोटाला कांग्रेस का कामनवेल्थ घोटाला माना जाता है. ये उससे भी बड़ा घोटाला है. अच्छा हुआ कि इन्हें दिल्ली की सत्ता नहीं दी, वरना पता नहीं कितने घोटाले करते.' सीएम केजरीवाल ने कहा कि ये तो एक घोटाला है. 15 वर्षों में न जाने ऐसे कितने सारे घोटाले हुए होंगे. सड़क पर चलते हुए किसी आदमी से पूछ लो तो वो भी बता देगा, MCD में कितना भ्रष्टाचार है.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि 5-10 हजार करोड़ सालाना का लेंटर का घोटाला है. इन्होंने खुद माना कि भ्रष्टाचार है. तभी पुराने सारे पार्षद बदल डाले. यदि भ्रष्टाचार था तो किसी को तो जेल भेजते. अब इनकी पद्धति बन गई है कि 5 वर्ष के लिये आओ और पैसा कमाओ. केजरीवाल ने कहा कि ये 2500 करोड़ सफाई कर्मचारियों का पैसा था. उनको उनके सभी एरियर मिल सकते थे. जिन डॉक्टर ने कोविड के समय जंग लड़ी उनको समय पर वेतन मिल सकता थी.  

डेनमार्क ने की राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन लागू करने की घोषणा

पीएम किसान निधि के तहत कैसे जारी होते हैं पैसे ? यहाँ जानें पूरी प्रक्रिया

स्वरा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु ने की इस राइटर संग सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -