आप सरकार 3.0 का एक साल पूरा, सीएम केजरीवाल ने गिनाई उपलब्धियां
आप सरकार 3.0 का एक साल पूरा, सीएम केजरीवाल ने गिनाई उपलब्धियां
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की 3.0 के 1 साल पूरे होने पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो जारी करते हुए ख़ुद को दिल्ली का बेटा बताया है. सीएम केजरीवाल ने वीडियो संदेश में कोरोना काल के दौरान चुनौतियों का उल्लेख करते हुए प्लाज़्मा बैंक और होम आइसोलेशन की प्रशंसा की है. 

अरविंद केजरीवाल ने वीडियो में कहा कि एक वर्ष पूर्व आप सभी ने अपने बेटे को दिल्ली की सेवा करने का एक और अवसर दिया. बहुत कठिन साल था, किन्तु हम सब दिल्ली वालों ने मिलकर एक परिवार एक जैसे काम किया और पूरी दुनिया में दिल्ली का नाम रोशन किया. कोरोना महामारी के बीच दिल्ली के सभी लोगों ने सरकार के साथ मिलकर बेहतरीन काम करके दिखाया है. कोरोना के खिलाफ दिल्ली सरकार के होम आइसोलेशन, प्लाज्मा बैंक और ऑक्सीमीटर जैसे कार्यों की चर्चा विश्वभर में हो रही है.

सीएम केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा कि सरकार ने लॉकडाउन में लाखों दिल्ली वासियों को खाना खिलाया, मुफ्त राशन बांटा, रास्ते में फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाया. सभी चुनौतियों के बीच आपकी सरकार ने मुफ्त बिजली पानी की स्कीम को जारी रखा. इन सब के बीच हमारे सरकारी स्कूलों के बच्चों ने बोर्ड परीक्षा में 98 फ़ीसदी परिणाम लाकर दिल्ली के दो करोड़ जनता का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है.

राजनाथ सिंह ने यहां रहने वालों के लिए लॉन्च किया ई-छावनी पोर्ट्ल, लाखों लोगों को मिलेगा काफी फायदा

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राहुल गांधी को बताया 'प्रवासी' नेता, कहा- अमेठी में हारने के बाद केरल में ली शरण

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले सीएम नितीश- 'जब कम होते हैं तो सबको अच्छा लगता है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -