दिल्ली में PM के लॉकडाउन उपायों को पूरी तरह से लागू करेंगे - सीएम केजरीवाल
दिल्ली में PM के लॉकडाउन उपायों को पूरी तरह से लागू करेंगे - सीएम केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना महामारी को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाने का ऐलान कर दिया। 21 दिनों का लॉकडाउन आज ख़त्म हो रहा था। लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस दौरान सभी देशवासियों को अनुशासन दिखाना है और अपने घरों से बाहर नहीं निकलना है। वहीं, पीएम मोदी के लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का ट्वीट आया है।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि लॉकडाउन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों को दिल्ली में पूरी तरह लागू किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी के साथ बैठक के दौरान सीएम केजरीवाल ने लॉकडाउन बढ़ाने की अनुशंसा की थी और साथ ही ये भी कहा था कि इस दौरान यातायात सेवाएं बहाल ना की जाएं।

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना के 1510 केस सामने आए हैं और यहां वायरस के संक्रमण के कारण 28 लोगों की जान गई है जबकि 30 लोग इस वायरस के संक्रमण से पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए दिल्ली के 47 इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है और इन इलाकों में लोगों के आवागमन पर पाबंदी लगा दी गई है। इसके पहले, आज पीएम मोदी ने लॉकडाउन को लेकर कहा कि 20 अप्रैल तक प्रत्येक जिले, हर राज्य का मूल्यांकन किया जाएगा, इसके बाद ही छूट निर्धरित होगी।

केरल में गिरा कोरोना संक्रमण का ग्राफ, क्या लॉकडाउन रहेगा जारी ?

कोरोना के चलते बेहद बुरे हाल में पहुंचा यह शहर, जानें मौत का आंकड़ा

क्या BCG वैक्सीन रोक सकती है कोरोना का असर ? जानिए क्या कहता है WHO

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -