केजरीवाल ने कहा, वाह रे मोदी, मां को लाईन में लगा दिया

केजरीवाल ने कहा, वाह रे मोदी, मां को लाईन में लगा दिया

नई दिल्ली : देश की राजनीति में तरह-तरह के बयान और कई तरह के दांवपेंचों के बारे में जानकर आपको भी आश्चर्य होता होगा लेकिन इस बार तो आपको लोकप्रिय हिंदी फिल्म दीवार का डाॅयलाॅग याद आ जाएगा। जी हां, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर राजनीतिक शब्दबाण चलाए हैं। इस बार उन्होंने आरोप लगाया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राजनीति के लिए अपनी मां को ही लाईन में लगा दिया है।

भारतीय राजनीतिक जगत में मां पर होने वाली लड़ाई को जानकर फिल्म दीवार की याद आ गई। जिस तरह से इस फिल्म में नायक मां को लेकर लड़ाई करने लगते हैं कुछ उसी तरह से राजनीति में मां को निशाना बनाया गया है। जी हां, केंद्र सरकार द्वारा 500 रूपए और 1000 रूपए के नोट्स बंद करने के बाद नोट्स बदलने के लिए लोगों की कतार लगी है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने भी गांधीनगर में ओरिएंटल बैंक आॅफ काॅमर्स में जाकर नोट बदले।

यह बात जब मीडिया में प्रसारित हुई तो केंद्र सरकार, भाजपा और प्रधानमंत्री के विरोधियों ने विरोध प्रारंभ कर दिया। ऐसे मेें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि मोदी जी ने राजनीति के लिए मां को कतार में लगा दिया है, यह उन्होंने ठीक नहीं किया है। यदि कभी भी लाईन में लगना हो तो मैं स्वयं लाईन में लगूंगा। इस तरह के ट्विट के बाद हर कहीं खलबली मच गई है। सीएम केजरीवाल के इस बयान पर जनता और भाजपा की ओर से किस तरह की प्रतिक्रिया आती है यह तो समय ही बताएगा।