दिल्ली को मिला 450 बेड का नया कोरोना अस्पताल, सीएम केजरीवाल ने किया उद्घाटन
दिल्ली को मिला 450 बेड का नया कोरोना अस्पताल, सीएम केजरीवाल ने किया उद्घाटन
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बुराड़ी में बने 450 बेड के नए अस्पताल का शुभारंभ किया. इस अवसर पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज Covid हॉस्पिटल में कुल बेड में 450 बेड और जुड़ जाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि यह कहना सही नहीं होगा कि हमने कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली है, किन्तु बीते एक महीने में कोरोना के मामले बहुत कम हुए हैं. साथ ही कोरोना से होने वाली मौतें भी कम हुई हैं. इसके लिए सबको बधाई. 

सीएम केजरीवाल ने कहा है कि 450 बेड जो आज शामिल हुए हैं, इससे दिल्ली के लोगों को कोरोना के खिलाफ जंग में सहायता मिलेगी. बता दें कि गुरुवार को दिल्ली में 1,041 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि सरकार प्लाज्मा निःशुल्क दे रही है और लोगों को उसे खरीदने या बेचने की आवश्यकता नहीं है. गुरुवार को यहां संक्रमितों की कुल तादाद 1,27,364 पहुंच गई थी. 

इसके साथ ही मृतकों की संख्या 3,745 तक पहुंच गई थी. सीएम केजरीवाल ने कहा कि, हम लोगों को प्लाज्मा फ्री दे रहे हैं. हमारे पास ILBS अस्पताल में स्टॉक के तौर पर 500 से ज्यादा प्लाज्मा सैंपल हैं. अगर सरकार प्लाज्मा मुफ्त दे रही है तो उसे खरीदने या बेचने की क्या आवश्यकता है? लोगों को प्लाज्मा खरीदने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि तमाम प्लाज्मा रक्त समूह उपलब्ध हैं.

प्रणब मुखर्जी बोले- 'देश में सुधारों के लिए नरसिम्हा राव ने दिया था...'

उत्तराखंड: नेशनल हाईवे पर स्थित कोसी नदी में गिरा बोलेरो वाहन, तीन की हुई मौके पर मौत

डीज़ल की कीमतों में फिर लगी आग, पेट्रोल के दाम स्थिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -