मजेंटा मेट्रो पर गहराया राजनीतिक विरोध
मजेंटा मेट्रो पर गहराया राजनीतिक विरोध
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजेंटा मेट्रो रेल का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने इस रेल सेवा में भ्रमण भी किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ देर मेट्रो रेल के सफर का आनन्द लिया। इस दौरान उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद थे। उनके साथ उत्तरप्रदेश राज्य के राज्यपाल राम नाईक ने भी मेट्रो रेल का आनन्द लिया। हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस आयोजन में निमंत्रित न करने को लेकर चर्चा रही। आम आदमी पार्टी ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

आप ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली सरकार का 50 प्रतिशत भाग लौटा दें। गौरतलब है कि मेट्रो के तीसरे चरण में मेट्रो रेल तीसरे फेज से मेजेंटा तक चलेगी और यह जनकपुरी वेस्ट से नोएडा के बाॅटनिकल गार्डन के बीच चलेगी, कालकाजी मंदिर से बाॅटनिकल गार्डन के मध्य रेल का संचालन किया जाएगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मेजेंटा मेट्रो रेल के शुभारंभ में नहीं पहुंचने पर राजनीतिक तौर पर भाजपा पर आरोप प्रत्यारोप लगते रहे।

इस मामले में आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ नहीं बैठना चाहते। इतनी राजनीतिक नफरत ठीक नहीं है। मेट्रो में कुछ देर सफर करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आयोजन स्थल पर बने मंच पर पहुंचे। जहां उन्होंने उपस्थितों को संबोधित किया। उन्होंने भाजपानीत सरकार को लेकर और गुडगवर्नेंस को लेकर उपस्थितों से चर्चा की। 

मजेंटा मेट्रो रेल का पीएम मोदी ने किया शुभारंभ

अटल बिहारी वाजपेयी के दौर का मेट्रो हो रहा विकसित - पीएम नरेंद्र मोदी

यहां प्रवचन नहीं चल रहा है - योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -