CM केजरीवाल ने किया फिर EVM पर वार, कहा कैसे होंगे MCD इलेक्शन निष्पक्ष
CM केजरीवाल ने किया फिर EVM पर वार, कहा कैसे होंगे MCD इलेक्शन निष्पक्ष
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि एमसीडी इलेक्शन ईवीएम से होने जा रहे हैं। ऐसे में इनकी निष्पक्षता को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है। इस चुनाव के लिए ईवीएम मशीनें राजस्थान से आ रही हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में सवाल किया आखिर चुनाव आयोग ईवीएम मशीनों की जांच करने के लिए की जाने वाली मांगों को क्यों नहीं मान रहा है।

आखिर ईवीएम भाजपा को ही वोट दिए जाने की बात क्यों दर्शाती है। ईवीएम के साॅफ्टवेयर बदलने को लेकर उन्होंने आरोप लगाया कि ईवीएम के साॅफ्टवेयर बदल दिए जाते हैं। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने चुनौती देते हुए कहा था कि चुनाव आयोग यदि हमें ईवीएम सौंप देगा तो फिर हम 36 घंटे में बता देंगे कि ईवीएम में बदलाव किया गया है।

ईवीएम की प्रणाली की जांच होना चाहिए। दरअसल सीएम केजरीवाल ने वेबसाईट की जानकारी साझा करते हुए कहा कि एमसीडी इलेक्शन हेतु राजस्थान से मशीनें मंगवाई गई हैं। इलेक्शन कमीशन से उन्होंने सवाल किया और कहा कि केवल एक स्थान से मशीनें लाकर दिल्ली में मशीनें बदलने का कार्य ही क्यों हो रहा है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि चुनाव आयोग को इस मामले में गंभीरता बरतना चाहिए। चुनाव आयोग की कार्रवाई ऐसी ही रही तो फिर निर्वाचन का अर्थ कुछ भी नहीं रहेगा।

हमें EVM दे दो, हम खुद देख लेंगे गड़बड़ी है या नही : केजरीवाल

आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ वसूलने के LG ने दिए आदेश

नायडू ने कहा केजरीवाल सम्मान के साथ स्वीकार करें हार, EVMपर न मढ़ें दोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -