सीएम केजरीवाल का दावा- दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए 5000 बेड्स खाली
सीएम केजरीवाल का दावा- दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए 5000 बेड्स खाली
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी में कोरोना संक्रमण के बढते मामलों के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अस्पतालों में बेड की कोई शॉर्टेज नहीं है. हमारा प्रयास है कि हर जरूरतमंद शख्स को बेड मिले. उन्होंने कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में 5,000 बेड रिक्त हैं. इसलिए एक ही अस्पताल में एडमिट होने को लेकर जिद न करें.

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए 5 हजार बेड फिलहाल रिक्त है और हम ऑक्सीजन बेड्स की तादाद भी बढ़ा रहे हैं, इसलिए घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है. केजरीवाल ने आश्वासन दिया कि बड़े स्तर पर बेड मुहैया कराने के लिए प्रयास जारी हैं. इस बाच, दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लागू किया जा चुका है. वीकेंड कर्फ्यू शुक्रवार रात 10 बजे से आरंभ होगा और सोमवार की सुबह 6 बजे तक लागू रहेगा. इस बात की जानकारी सीएम केजरीवाल ने प्रेस वार्ता करते हुए दी है. उन्होंने कहा कि वीकेंड कर्फ्यू के दौरान केवल आवश्यक सेवाओं को अनुमति होगी.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दिल्ली में मॉल, जिम, स्पा, सभागार वीकेंड कर्फ्यू के दौरान बंद रहेंगे. सिनेमाघरों का संचालन सिर्फ 30 फीसद क्षमता के साथ होगा. सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में शादी समारोहों में शामिल होने वाले लोगों को ई-पास प्रदान किया जाएगा ताकि वीकेंड कर्फ्यू के दौरान उन्हें आने-जाने में आसानी हो और किसी बाधा का सामना न करना पड़े.

इंडोनेशियाई पुलिस ने दक्षिण सुलावेसी प्रांत में चर्च हमले से जुड़े संदिग्ध को उतारा मौत के घाट

कट्टरपंथ की आग में झुलस रहा पाकिस्तान, अब तक 7 की मौत, 300 घायल

पंजाब सरकार का ऐलान- 5वीं-8वीं और 10वीं के बच्चे बिना परीक्षा के होंगे प्रमोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -