NCC गणतंत्र दिवस शिविर-2023 में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए सीएम केजरीवाल, जानिए क्या कहा ?
NCC गणतंत्र दिवस शिविर-2023 में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए सीएम केजरीवाल, जानिए क्या कहा ?
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार (8 जनवरी) को NCC गणतंत्र दिवस शिविर-2023 में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए. सीएम केजरीवाल ने समाज में NCC के अपार योगदान की प्रशंसा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम एक राष्ट्र के तौर पर सामाजिक और आर्थिक रूप से तभी आगे बढ़ेंगे, जब हम राष्ट्र प्रथम की विचारधारा में यकीन करेंगे. 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, आप समाज के पथप्रदर्शक बनें और अपने अच्छे कार्यों को जारी रखें, जिससे कि आने वाली पीढ़ियां आपके गुण और जोश का अनुसरण करे. उन्होंने कहा कि NCC कैंप वास्तव में हमारे देश की एक छोटी सी दुनिया है, जिसमें प्रत्येक राज्य और केंद्र शासित प्रदेश के कैडेटों का प्रतिनिधित्व है. केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली सरकार ने हमेशा NCC के विकास को प्रोत्साहित किया है और जहां भी आवश्यकता पड़ी है, मदद के लिए आगे रही है.

दिल्ली कैंट में रविवार (08 जनवरी) को राष्ट्रीय कैडेट कोर की ओर से गणतंत्र दिवस शिविर- 2023 का आयोजन किया गया. इस शिविर में  केजरीवाल बातौर चीफ गेस्ट मौजूद रहे. इस मौके पर राष्ट्रीय कैडेट कोर महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल गुरबीरपाल सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने NCC आरडी कैंप में आयोजित विभिन्न गतिविधियों को देखा.

'भारत जोड़ो यात्रा की जन सुराज से कोई तुलना नहीं', PK का आया बड़ा बयान

जोशीमठ: सीएम धामी से पीएम मोदी ने ली जानकारी, नुकसान के बाद विस्थापन पर बना प्लान

ग्वालियर में दिखा 'महाराज' का अनोखा अंदाज़, भजिया तलते नज़र आए सिंधिया, वायरल हुआ Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -